छोटी-छोटी सावधानियां बरत कर बचा जा सकता है डेंगू से : तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। डेंगू अपने पैर इतने ज्यादा पसार चुका है, इस के पीछे मानवीय गलतियां ज्यादा हैं । उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज स्थानीय नलोईयां चौंक की बाहरी अबादी में लोगों को डेंगू के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए कहे।
तलवाड़ ने कहा कि यह सही है कि प्रशासन को समय रहते डेंगू की रोकथाम के लिए उपाय करने चाहिए थे, पर अब प्रशासन को दोष देने से लोगों को हुई बीमारी समाप्त नहीं हो जाएगी। उन्होने कहा कि यह बीमारी अब और पैर न पसारे, इस के लिए हम सभी लोगों को अभी से काम करना होगा। तलवाड़ ने लोगों को अपील की कि वो अपने घरों के आस पास व घर में किसी जगह भी पानी एकत्रित न होने दें,सवच्छता अपनाएं, खुद सवच्छ रहें व ईलाके को भी साफ सुथरा रखें।

Advertisements

इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा, पंजाब की प्रदेश सचिव, पार्षद नीति तलवाड ने कहा कि वार्ड नंबर 4 डिवैलपमैंट सोसायटी की तरफ से इस कालोनी व गांव हरमोयां में फागिंग करवाई गई है। उन्होने कहा कि इस कड़ी के तहत उन क्षेत्रों को पहल दी जा रही है, जंहां से डेंगू का लारवा ज्यादा मिल रहा है।
इस मौके पर राज कुमार बूलांवाड़ी, विकास तिवाड़ी, बलविंदर, मंगत राम व कालोनी के निवासी भी उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here