वैकल्पिक बिस्तरों की व्यवस्था करे सिविल अस्पताल: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। अब जब डेंगू विकराल रूप धारण कर चुका है और लोग स्वंय भी डेंगू के साथ लड़ाई लड़ रहे हैं। ऐसे में सरकार की तरफ से डेंगू के मरीजों के लिए अस्पताल में ज्यादा बिस्तरों का प्रबंध करना जरूरी है। । उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज स्थानीय वार्ड नंबर 18 व 19 में लोगों को डेंगू के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए कहे।

Advertisements

तलवाड़ ने कहा कि हैरानी की बात है कि अस्पताल मरीजों से भरे हुए हैे, पर सेहत विभाग के पास मरीज संभालने के लिए पुख्ता प्रबंध नहीे है और न ही कोई सत्ताधारी इस के बारे में प्रयास कर रहे हैं। तलवाड़ ने कहा कि वो प्रशासन से अपील करेंगे कि डेंगू के मरीजों के लिए किसी स्कूल या अन्य ईमारत में ईलाज की उचित व्यवस्था की जाए।
ॉइस मौके पर भा.ज.पा. महिला मोर्चा, पंजाब की प्रदेश सचिव, पार्षद नीति तलवाड ने कहा कि वार्ड नंबर 4 डिवैलपमैंट सोसायटी की तरफ से वार्ड नंबर 18 व 19 में और गांव हरमोयां में डेंगू का लारवा जयादा देखते हुए फागिंग करवाई गई है।
इस मौके पर निपुण शर्मा, सुधीर शर्मा, अरविंद शर्मा, मास्टर हरभजन सिंह, मास्टर जसबीर सिंह, हरी ओम नंबरदार, जगरूप सिंह, दीवांशू शर्मा, पूजा शर्मा, गुरप्रीत सिंह, रजिंदर, शब्बील अख्तर भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here