विजय सांपला के प्रयास के चलते अब फगवाड़ा- होशियारपुर मार्ग भी होगा 4 लेन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर से पूर्व सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री एवं मौजूदा राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन विजय सांपला द्वारा अपने मंत्री काल में फगवाड़ा से होशियारपुर जिस सिंगल सड़क को फोर लेन बनाने हेतु मंजूर करवाया गया था।  उसको 4 लेन बनाने हेतु केंद्रीय परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी जी ने 1442 करोड़ रुपए जारी कर सड़क का कार्य शीघ्र करवाने के निर्देश जारी कर दिए हैं।जिससे इस मार्ग पर आने जाने वाले लोगों में खुशी का माहौल है। होशियारपुर- फगवाड़ा मार्ग के कार्य को आगे बढ़ाने को लेकर गत दिनों विजय सांपला ने श्री नितिन गडकरी से विशेष मुलाकात भी की थी।

Advertisements

श्री विजय सांपला ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और केंद्रीय परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी जी के कुछल नेतृत्व में देश में सड़कों का जाल बिछाने के दृढ़ निश्चय के चलते होशियारपुर के इर्द गिर्द के सभी मार्गों को फोरलेन करने का कार्य पहले से ही चल रहा है। जिसमें जालंधर – होशियारपुर -माता चिंतपूर्णी मार्ग और श्री अमृतसर साहिब – टांडा – होशियारपुर- ऊना – नंगल फोरलेन के कार्य चल रहे हैं। अब फगवाड़ा से होशियारपुर मार्ग को फोरलेन करने से देशभर से होशियारपुर से होकर देव नगरी हिमाचल स्तिथ माता चिंतपूर्णी और अन्य धार्मिक स्थलों को आने जाने वाले यात्रियों को भी इस सड़क के 4 लेन होने से भारी सुविधा मिलेगी।

उन्होंने कहा कि इस मार्ग के बड़ा होने से आये दिन होने वाली दुर्घटनाओं पर अंकुश लगेगा। जो इंसानी जीवन को बचाने के लिए अति आवश्यक था। श्री विजय सांपला ने आशा व्यक्त की कि सभी मार्गो के फोरलेन होने से होशियारपुर के व्यापार को भारी लाभ होगा। उन्होंने मार्गों को फोरलेन करने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी जी को धन्यवाद दिया और होशियारपुर की जनता को बधाई दी। उल्लेखनीय है कि विजय सांपला ने केंद्रीय मंत्री रहते हुए उक्त सभी सड़को को चार मार्गिया मंजूर करवा दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here