पंजाब का माहौल और आपसी भाईचारा किसी कीमत पर खराब नहीं होने देंगे: संदीप सैनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। आम आदमी पार्टी पंजाब के राज्य संयुक्त सचिव संदीप सैनी ने एक प्रेस बयान के द्वारा कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में किसी को भी पंजाब का माहौल एवं आपसी भाईचारा किसी भी कीमत पर खराब नहीं करने देगी भले ही आज पंजाब में कुछ ऐसी घटनाएं देश विरोधी तत्व द्वारा करवाई जा रही हैं जो नहीं चाहते कि पंजाब में शांतिपूर्ण माहौल चल सके। उन्होंने कहा कि आज पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब को नई ऊर्जा के साथ शक्तिशाली एवं समृद्ध पंजाब बनाने की ओर अग्रसर है और यही कारण है कि आज प्रदेश एवं देश विरोधी तत्व पंजाब का शांतिपूर्ण माहौल खराब करने की फिराक में है जो कि किसी भी कीमत पर सहन करने योग कार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार आम जनता की भलाई एवं उसकी खुशहाली के लिए दिन रात प्रयास कर रही है और यही कारण है कि आज पंजाब की आम जनता का विश्वास आम आदमी की सरकार पर बड़ा है।

Advertisements

आज पंजाब की आम जनता अपनी खुशहाली के पथ पर चल रही है और सरकार द्वारा चलाई जा रही जन हितैषी स्कीमों का पूरा लाभ ले रही है उन्होंने कहा कि जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने कार्य करना आरंभ किया है और जनता के जीवन में खुशहाली पूर्ण नीतियां लागू करनी शुरू की है पूरा का पूरा विपक्ष एवं विपक्षी पार्टियां मुद्दा हीन हो चुकी हैं। विरोधी पार्टियों के पास सरकार की लोक हितैषी नीतियों का कोई भी विरोध करने लायक मुद्दा नहीं बचा है। संदीप सैनी ने कहा कि देश विरोधी ताकतों एवं उनके मंसूबों का सर कुचलना आम आदमी पार्टी की सरकार को भलीभांति आता है और अगर देश एवं समाज को तोडऩे वाले तत्व अपनी हरकतों से बाजना आए तो उनसे पूरी सख्ती के साथ निपटा जाएगा।

जिसके लिए ऐसे तत्व एवं उनके परिवार जिम्मेवार होंगे संदीप सैनी ने कहा कि पंजाब ने सदैव देश का गौरव एवं देश की एकजुटता की रक्षा की है और आज पंजाब और पंजाबियत की हिफाजत करना भी सभी धर्मो जातियों और संप्रदायों के लिए जरूरी है। उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि आम जनता देश विरोधी तत्वों की पहचान करके पंजाब सरकार एवं पंजाब पुलिस को इसकी सूचना गुप्त रूप से दें ताकि समय रहते हुए ऐसे तत्वों को नकेल डाली जा सके. उन्होंने कहा कि जो भी देश को तोडऩे का सपना रखता है उसकी कमर तोडऩा सरकार की सबसे पहली प्राथमिकता है क्योंकि आम आदमी पार्टी की सरकार शहीदों के सपनों का देश बनाने के लिए दिन रात प्रयास कर रही है और जो हमारे देश के खिलाफ कार्य करेगा उसकी सात पीढिय़ां को उसके कर्मों की भरपाई के लिए तैयार रहना होगा उन्होंने कहा कि देश एवं पंजाब की आपसी भाई चारक एकजुटता को शक्तिशाली करना है। आम आदमी पार्टी की सरकार का प्रथम प्रयास होगा। इस अवसर पर उनके साथ अजय वर्मा, खुशीराम धीमान, तरुण गुप्ता, चरणजीत सिंह चन्नी, अजय कुमार सैनी, नीतीश कुमार निशू, सुरेंद्र सिंह वधावन, रंजीत सिंह सहोता तथा अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here