10 दिसंबर तक भारतीय थल सेना मेें नर्सिंग असिस्टेंट, धार्मिक टीचर व मिलेट्री पुलिस के तौर पर भर्ती के लिए जालंधर में रैली: डिप्टी कमिश्नर

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस ने बताया कि भारतीय थल सेना की ओर से 10 दिसंबर तक 15 सिख लाई, फुटबाल ग्राउंड नजदीक पुलिस स्टेशन डिविजन नंबर 7 अर्बन अस्टेट फेस नंबर 1 जालंधर कैंट में अलग-अलग भर्ती रैलियों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने इस भर्ती रैली में सिर्फ वे उम्मीदवार जिनको आनलाइन अप्लाई करने के बाद एडमिट कार्ड मिल चुके हैं, भाग लेने योग्य होंगे और वे अपने हर जरुरी दस्तावेज जैसे कि योग्यता के सभी सर्टिफिकेट, जाति सर्टिफिकेट, रिहायशी सर्टिफिकेट व अन्य किसी भी तरह का बनता व जरुरी सर्टिफिकेट लेकर उपस्थित हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि 10 दिसंबर तक होने वाली इस भर्ती रैली में प्रार्थी सुबह 4 बजे से सुबह 7.30 बजे तक ही गेट के अंदर एंट्री कर सकते हैं।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि होशियारपुर जिले के नौजवान जिन्होंने सी.एल.के/एस.के.टी/टैक/टी.डी.एन. ट्रेडों के लिए अप्लाई किया है कि भर्ती रैली 24 नवंबर 2022 को (सिर्फ गढ़शंकर व होशियारपुर तहसील के नौजवानों के लिए) व 25 और 26 नवंबर को(सिर्फ मुकेरियां तहसील के नौजवानों के लिए) की जा रही है। नर्सिंग असिस्टेंट/नर्सिंग असिस्टेंट(वैटनरी) की भर्ती के लिए भर्ती रैली 1 व 2 दिसंबर को की जा रही है, रिलीजिएस टीचर की भर्ती संबंधी भर्ती रैली 3 दिसंबर को की जा रही है व 7 दिसंबर से 10 दिसंबर तक वूमैन मिलेट्री पुलिस की भर्ती संबंी रैली का आयोजन किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here