पंजाब की अमन शांति को ठेस पहुंचाने वालों पर हो कड़ी कार्यवाही: लायसं क्लब

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लायसं क्लब होशियारपुर विश्वास की एक अति महत्वपूर्ण बैठक प्रधान लायन रोहित अग्रवाल में की अगुवाई में की गई। जिसमें पंजाब के बिगड़ते हालातों पर चिंता व्यक्त की गई और पंजाब सरकार एवं पंजाब पुलिस से सदस्यों ने मांग की कि पंजाब की अमन शांति को ठेस पहुंचाने वालों पर कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए, ताकि आपसी भाईचारे एवं पंजाब की आर्थिकता को कोई नुकसान न हो।

Advertisements

इस मौके पर रोहित अग्रवाल ने कहा कि पंजाब ने बहुत सारी त्रास्दियों को झेला है और जब भी पंजाब खुशहाली की तरफ बढ़ता है या यहां पर अमन शांति बहुत ही मुश्किल से बहाल होती है तो देश विरोधी ताकतें सिर उठाने लगती हैं तथा पंजाब को एक आसान लक्ष्य के तौर पर इस्तेमाल किया जाता रहा है और किया जा रहा है। पंजाबियों ने लंबे समय से त्रास्दियां झेली हैं और विश्व जानता है कि पंजाबी बहुत ही मिलनसार, विनम्र, सेवा भाव और शांत स्वभाव के लोग होते हैं। लेकिन, कुछ लोग नहीं चाहते कि यहां पर शांति बनी रहे। इसलिए वह किसी न किसी बहाने से पंजाब के लोगों को भडक़ाकर एवं उनके मन में एक दूसरे के लिए नफरत भरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। इसलिए पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस को चाहिए कि वह समाज में नफरत फैलाने वालों पर सख्ती के साथ नकेल कसे और समस्त राजनीतिक पार्टियों से भी अपील है कि वह इसमें सरकार एवं पुलिस को सहयोग करें।

इस मौके पर सचिव लायन हरजीत भाटिया एवं लायन संजीव अरोड़ा ने कहा कि एक तरफ पंजाब को नशा बर्बाद कर रहा है तो दूसरी तरफ हथियारों का बढ़ता चलन एवं युवाओं में बढ़ती अपराधिक वृत्ति पंजाब व युवाओं को पतन की ओर धकेल रही है। जिससे इसे बचाना बहुत जरुरी है। पंजाब की खुशहाली के लिए यहां रह रहे हर पंजाबी ने कुछ न कुछ बलिदान किया है तथा आज भी आपसी भाईचारा एवं एकता का प्रतीक बनकर पंजाबी अपने पंजाब के लिए डटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब को आर्थिक तौर पर खुशहाल बनाने एवं हर पंजाबी के चेहरे पर खुशी लाने के लिए समस्त सामाजिक, धार्मिक एवं राजनीतिक संस्थाओं को आगे बढक़र एक मंच पर आकर कार्य करना चाहिए। इस मौके पर उमेश राणा, विजय अरोड़ा, शाखा बग्गा, अमनजोत, धरमिंदर, पंकज, हरमेश वर्मा, संजीव वर्मा, हुस्न चंद, गौरव खटड़, एसएम सिद्धू एवं विजय गुप्ता आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here