गांवों में बिना किसी रुकावट के उपलब्ध करवाई जा रही हैं आधारभूत सुविधाएं: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़): कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि जिले के गांवों में आधारभूत सुविधाएं बिना किसी रुकावट से उपलब्ध करवाने के लिए पंजाब सरकार लगातार प्रयासरत है। वे गांव बसी किकरां में 25 लाख रुपए की लागत से बनी सडक़ के लोकार्पण के दौरान गांव वासियों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी भी मौजूद थे।  

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि गांव में सडक़ बनाने की लंबे समय से मांग थी, जिसे प्राथमिकता के आधार पर बनाया गया है। उन्होंने कहा कि अब जहां गांव वासियों की समस्या का समाधान हुआ है वहीं इलाके की नुहार भी बदली है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर विधान सभा क्षेत्र के गांवों में पिछले कुछ दिनों में करीब 8 करोड़ के विकास कार्य शुरु करवाए जा चुके हैं।

ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने मात्र एक वर्ष में विकास के जो नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं, वह अभी तक कोई सरकार नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि एक वर्ष में प्रदेश में 30 हजार नौजवानों को नौकरियां दी गई, लोगों को 600 यूनिट नि:शुल्क बिजली प्रदान की गई। इसके अलावा आम आदमी क्लीनिक के माध्यम से स्वास्थ्य सुरक्षा को यकीनी बनाने के अलावा सीधे जनता तक कई योजनाओं का लाभ पहुंचाया गया है। इस मौके पर गांव की सरपंच कमला देवी, पंच मंजीत कौर, एडवोकेट अमरजोत सैनी व गांव की पंचायत के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here