​500 छात्रों को डीएवी कॉलेज मैनेजिंग कमेटी ने दिए स्वेटर, जूते-जुराबें

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। डीएवी कॉलेज मैनेजिंग कमेटी (डीएवीसीएमसी) की ओर से अपने छात्र कल्याण कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए करीब 500 जरूरतमंद छात्रों को स्वेटर जूते और जुराबें वितरित किए गए। कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अनूप कुमार के नेतृत्व में डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित वितरण कार्यक्रम में राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन विजय सांपला बतौर मुख्य अतिथि सम्मिलित हुए। कमेटी की ओर से सांपला ने बच्चों को स्वेटर, जूते व जुराबें प्रदान कीं। इस दौरान सांपला ने कहा कि 124 साल से भी अधिक समय से डीएवी स्कूल की ओर से शिक्षा के प्रचार के लिए दिया जा रहा योगदान अनुकरणीय है। उन्होंने कहा कि डीएवी कॉलेज मैनेजिंग कमेटी की ओर से विद्यार्थियों के कल्याण के लिए चलाए जा रहे कार्यक्रम अपने आप में एक अनूठा उदाहरण है।  उन्होंने डीएवीसीएमसी से ऐसे प्रयास निरंतर करते रहने के लिए कहा और इसमें हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया। 

Advertisements

डीएवीसीएमसी अध्यक्ष डॉ. अनूप ने कहा कि डीएवीसीएमसी से संबंधित संस्थाओं की ओर से जहां समाज में शिक्षा के प्रसार में अहम भूमिका अदा की जा रही है, वहीं कमजोर वर्ग के छात्रों को समान अवसर प्रदान करने और उनकी मदद के लिए भी हर संभव कदम उठाए जाते हैं। उन्होंने कहा कि आज का यह कार्यक्रम भी उसी कड़ी का एक हिस्सा है। इस दौरान भेजे गए अपने संदेश में डीएवीसीएमसी के सचिव प्रिंसिपल डीएल आनंद ने कहा कि डीएवीसीएमसी और इससे जुड़ी सभी संस्थाएं छात्रों के कल्याण के प्रति कृतबद्ध हैं। स्कूल के प्रिंसिपल राजेश कुमार ने मुख्य अतिथि और प्रबंधक कमेटी का धन्यवाद किया। इस दौरान भाजपा नेता विजय अग्रवाल, हनी सूद, साहिल सांपला, आनंद अग्रवाल, भारत भूषण वर्मा,  एडवोकेट डीएस बागी विशेष तौर पर उपस्थित रहे। 

इस दौरान डीएवीसीएमसी व सोसाइटी के सदस्य प्रिं. गौतम मेहता, एडवोकेट डीएम शर्मा, प्रो. शरणजीत,  प्रो. आरएम भल्ला, हरीश शर्मा, विजय बग्गा, प्रिंसिपल बलजीत सिंह, सुभाष गांधी , बीएड कॉलेज के डायरेक्टर डॉ श्याम सुंदर शर्मा, डीएवी कॉलेज के प्रिंसिपल प्रोफेसर डा. विनय कुमार और स्कूल अध्यापक भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here