कैटल पौंड में चारे की व्यवस्था सुधारने के लिए हर शहरवासी से मदद मांगेगी नई सोच संस्था: गैंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नई सोच वेलफेयर सोसायटी के संस्थापक अध्यक्ष अशवनी गैंद एवं पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टु द्वारा कैटल पौंड फलाही में चारे की व्यवस्था को देखने के लिए दौरा किया गया और वहां पर भूखी गायों की हालत इतनी दयनीय थी कि देखी नहीं जा रही थी।

Advertisements

उन्होने बताया कि पछले 6 महीने के करीब से सरकारी खरीद से चारा नहीं मंगवाया गया था, केवल कुछ दान के चारे द्वारा ही गायों के खाने का प्रबन्ध किया जा रहा है। पूर्व  पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टु, अवशनी गैंद ने बताया कि नई सोच संस्था द्वारा शुरु से ही कैटल पौंड फलाही में लगातार चारे का प्रबन्ध श्री रोहताश कुमार जैन की मदद से किया जा रहा है। कैटल पौंड की हालत को देखते हुए बिटटु भाटिया ने तुरन्त अपने चचेरे भाई अशवनी भाटिया, अशोक भाटिया, अजय भाटिया मनीला वाले को एक दिन के चारे के लिए निवेदन किया और तुरन्त आज चारा अपनी तरफ से चारा मंगवा कर कैटल पौंड फलाही में गौमाता को डाला गया।

अशवनी गैंद ने कहा कैटल पौंड फलाही की ऐसी हालत को सुधारने के लिए शहर के दानी सज्जनों को आगे आना आकर गौमाता की सेवा करने का प्रयास करना चाहिए ताकि गौमाता की रक्षा की जा सके। मौके पर अशवनी भाटिया के परिवार का धन्यवाद किया गया और भाटिया परिवार ने विश्वास दिलाया की आगे भी गौ सेवा के लिए योगदान देते रहेंगे। इस अवसर पर भाटिया परिवार के सदस्य श्रीमति रश्मी भाटिया, राखी भाटिया, सिम्पल भाटिया, आकृति भाटिया, सानवी भाटिया आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here