गांव खानपुर थियाड़ा में रिश्ते में लगते दोहते ने दोस्तों संग मिलकर किया बुजुर्ग महिला का कत्ल

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। थाना बुल्लोवाल के नजदीकी गांव खानपुर थियाड़ा में रिश्ते में लगते दोहते ने दोस्तों के साथ मिलकर बुजुर्ग महिला का कत्ल कर दिया। पुलिस ने दोस्तों सहित युवक पर हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार डीएसपी सुरिंदरपाल सिंह ने बताया कि मंगलवार को उन्हें गांव खानपुर थिआड़ा से सूचना मिली कि गांव में एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई है, जिसके चलते वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

Advertisements

डीएसपी सुरिंदपाल सिंह ने बताया कि बुजुर्ग महिला की पहचान ज्ञान कौर (65) पत्नी आत्मा राम के रूप में हुई है। घर में महिला का शव फर्श पर पड़ा था। जांच के दौरान पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है और उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। घर का फर्नीचर भी बिखरा हुआ था, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या लूट के इरादे से की गई है। पुलिस के मुताबिक यह हत्या मृतक ज्ञान कौर के रिश्ते में लगते दोहते मनप्रीत सिंह उर्फ मणि ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर किया था।

जिसके चलते आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी मनप्रीत अभी फरार है लेकिन इस मामले में कुछ लोगों को राउंडअप किया गया है और जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। पुलिस के मुताबिक शव का आज पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here