भगवन्त मान द्वारा चलाई गई ’फरिशते’ स्कीम सराहनीय: जावेद/जे.के. चगरां 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना सर्वधर्म पार्टी के जि़ला प्रधान जावेद खान तथा बजरंग दल हिन्दुस्तान के राष्ट्रीय अघ्यक्ष जे.के. चगरां ने एक संयुक्त ब्यान में कहा कि मुख्यमंत्री भगवन्त मान द्वारा चलाई गई ’’फरिशते’’ स्कीम जिसके तहत एक्सीडैंट में घायल मरीज़ की मदद करने वाले को 2000 रूपए ईनाम तथा मरीज़ के ईलाज का सारा खर्चा पंजाब सरकार द्वारा उठाया जायेगा, का शिवसैना सर्वधर्म पार्टी तथा बजरंग दल हिन्दुस्तान स्वागत करती है। उन्होंने कहा कि यह सरकार द्वारा उठाया गया यह एक सराहनीय कदम है तथा इससे लोग ज़ख्मी मरीज़ों की मदद के लिए आगे आयेंगे पहले लोग पुलिस व कोर्ट कचहरी के चक्कर में पड़ने से डरने के कारण धायलों की सहायता करने के लिए आगे आने से डरते थे। अब इस स्कीम के आने के बाद लोगों का डर दूर होगा और उन्हे धायलों की मदद करने की प्रेरणा मिलेगी जिससे कई जिंदगियां बचाई जा सकेंगी।  

Advertisements

इस अवसर पर जावेद खान तथा जे.के. चगरां ने कहा कि ज़ीरा शराब फैक्टरी बन्द करने के लिए किसानों का लम्बे समय से आन्दोलन चल रहा था तथा मुख्यमंत्री ने किसानों की मांग को मानते हुए शराब की फैक्टरी को बन्द करने का आश्वासन दिया  है। उनके इस फैसले का भी पार्टी तहे दिल से धन्यवाद करती है।  

इस अवसर पर शिवसैना सर्वधर्म पार्टी के जि़ला चेयरमैन हरजिन्दर सिंह ने कहा कि यह पर्यावरण के लिए उठाया गया बहुत बढि़या कदम है। इससे वातावरण स्वच्छ होगा तथा जलवायु भी बेहतर होगा। इस अवसर पर राजकुमार, विक्रम ठाकुर, सन्नी, राम सेवक आदि उपस्थित थे।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here