चिंटू हंस, सनी खोसला, अश्वनी कुमार भाजपा में शामिल; वाल्मीकि समाज भाजपा का अभिन्न अंग: निपुण शर्मा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा होशियारपुर को आज उस समय औऱ बल मिला,जब जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा की अध्यक्षता में बाल्मीकि समाज से चिंटू हंस,सनी खोसला,अश्वनी कुमार ने अपने सैंकड़ों साथियों के साथ भाजपा परिवार का दामन थाम लिया। इस मौके पर नौजवानों को आशीर्वाद देने बाल्मीकि समाज से राजीव साई भी विशेष तौर पर पहुँचे थे।

Advertisements

इस मौके पर जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा के साथ तीनों महामंत्री डॉ बिन्दुसार शुक्ला, जतिंदर सैनी,जसवीर सिंह,पार्षद जसविंदर पाल,युवा मोर्चा अध्यक्ष राजा सैनी ने भाजपा परिवार में शामिल हुए नए साथियों का सिरोपा पहनाकर  स्वागत किया। इस मौके शर्मा ने कहा कि बाल्मीकि समाज भाजपा का अभिन्न अंग है जिसके बिना सम्पूर्ण समाज के विकास की कल्पना नही की जा सकती। उन्होंने कहा कि बाल्मीकि समाज के भाजपा परिवार में शामिल होने पर कहा कि निश्चित तौर पर भाजपा संगठन को इसका लाभ मिलेगा। इस मौके हिन्दू सुरक्षा समिति के अध्यक्ष काली थापर ने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने बाल्मीकि समाज के उत्थान के लिए अनेकों काम किए है।


भाजपा परिवार में शामिल हुए सनी खोसला ने कहा कि वह मोदी सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर व प्रदेश भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा व जिला प्रधान निपुण शर्मा की कार्य कुशलता को देखते हुए पार्टी ज्वाइन की है,पार्टी उन्हें जो भी सेवा देगी वह उसे बखूबी निभाएगे। कांग्रेस छोड़ घर वापिसी करने वाले चिंटू हंस ने कहा कि बाल्मीकि समाज भाजपा से कभी दूर नही हो सकता।भाजपा में ही बाल्मीकि समाज के कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान सुरक्षित है।

इस मौके जिला उपाध्यक्ष अश्वनी ओहरी,भारत भूषण वर्मा,कमल वर्मा,जसविंदर राणा,राजन शर्मा,अंकित नैय्यर,रमन कुमार,नीरज हंस,विशाल,राजकुमार,लव हंस,सुनील नाहर,सूरज मट्टू,एडवोकेट विपिन,गौरी,लव ऋषि,मुकेश गिल,कर्ण मरवाहा,सोनी, करन मटू, ललित नेहरा,राकेश कुमार,ऋषि,शुभम,साहिल कुमार,विजय गिल,राकेश नेहरा,ऋषभ नेहरा,बिशनदास सिधू आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here