सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल में प्रतिभा खोज प्रतियोगिता का आयोजन

होशियारपुर, टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: पंडित जी। हर एक बच्चे में कोई ना कोई खासियत होती है जिसे पहचानने की ज़रूरत होती है उसे पहचानने की। यह विचार सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल टांडा में आज अध्यापिका सतविंदर कौर के नेतृत्व में आयोजित की गई प्रतिभा खोज प्रतियोगिता के दौरान छात्रों को संबोधित होते हुए प्रिंसीपल इंदर कुमार साहनी ने प्रकट किए। प्रतियोगिता के दौरान छात्रों ने एक्टिंग, मोडलिंग, डांस, गतका, शब्द गायन, वाद्य संगीत, गिद्दा व भंगड़ा पेश कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

Advertisements

सिंगिंग में पलक, एक्टिंग में करनदीप सिंह व सोहित, शब्द गायन में हरकमल सिंह, गतका में हरतेगवीर सिंह, मोडलिंग में नवगुन व हशमीत, डांस में सनेहा, हरमन, जशन व प्रभलीन ओर वाद्य संगीत ने अर्शप्रीत सिंह ने पहला स्थान प्रापत किया। सभी विजेतायों को प्रिंसिपल साहनी, अध्यापिका सतविंदर कौर व अन्य स्टाफ सदस्यों ने सम्मानित किया। इस अवसर पर अध्यापिका सतविंदर कौर ने कहा कि प्रतियोगिताएं बच्चों में आत्मविश्वास पैदा करती है।

इस लिए ऐसी प्रतियोगिताएं करवा ज़रूरी है। उन्होंने सभी छात्रों को जीवन में हर चैलेंज को स्वीकार करने ओर ऐसी प्रतियोगितायों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। प्रतियोगिता को सफल बनाने में समूह स्कूल स्टाफ ने सहयोग दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here