धालीवाल ने किसानी आंदोलन के दौरान शहीद हुए किसानों के पारिवारिक सदस्यों को नियुक्ति पत्र दिए

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़): पंजाब के कृषि मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने किसानी आंदोलन के दौरान शहीद हुए किसानों के 4 पारिवारिक सदस्यों को नियुक्ति पत्र दिए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार ने जो भी वायदे और गारंटियां पंजाब निवासियों के साथ की हैं, उनको हर हाल में पूरा किये जाने के लिए सार्थक कोशिशें की जा रही हैं।

Advertisements

जिन 4 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र दिए गए हैं, उनके नाम जसकरन सिंह पुत्र कुलवंत सिंह गाँव अन्निया, अमलोह ज़िला फतेहगढ़ साहब, अमनदीप कौर बेटी जगतार सिंह गाँव धलेवां ज़िला मानसा, छिन्दरपाल कौर बेटी गुरमेल सिंह गाँव जटाना कलाँ, सरदूलढ़ ज़िला मानसा और इकबाल सिंह पुत्र जगजीत सिंह गाँव बल्लूआना ज़िला बठिंडा शामिल हैं। इन उम्मीदवारों को ग्रुप सी में क्लर्क की नौकरी दी गई है। नियुक्ति पत्रों के वितरण के मौके पर कृषि विभाग के प्रमुख सचिव सुमेर सिंह गुर्जर भी उपस्थित थे।

कृषि मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने कहा कि पंजाब की कृषि को बचाने के लिए किसानी संघर्ष के दौरान पंजाब के जो भी किसान शहीद हुए थे, उनके परिवारों की मदद करना राज्य सरकार का फ़र्ज़ है और अपनी यह ज़िम्मेदारी पंजाब सरकार बखूबी निभा रही है। उन्होंने भरोसा दिया कि पंजाब की किसानी को ज़्यादा लाभदायक बनाने के लिए और किसानों को आर्थिक पक्ष से और मज़बूत करने के लिए पंजाब सरकार पूरी गंभीरता के साथ यत्नशील है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here