कैप्टन अमरिन्दर ने अंसारी की हिरासत पर मान के बयान की निंदा की

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने आज मुख्यमंत्री भगवंत मान के उस बयान की निंदा की जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी सरकार पंजाब में मुख्तार अंसारी की हिरासत के संबंध में उच्चतम न्यायालय के वकीलों को दिए गए पैसे पर वसूलेगी।

Advertisements

बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, पूर्व मुख्यमंत्री ने मान से ऐसे बयान जारी करने से पहले कानून और जांच की प्रक्रिया सीखने को कहा, जो केवल शासन की प्रक्रिया के बारे में उनकी अज्ञानता को उजागर करते हैं। कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा, वह साढ़े नौ साल तक राज्य के मुख्यमंत्री रहे, जबकि मान को अभी डेढ़ साल भी पूरा नहीं हुआ है और उन्हें शासन प्रक्रियाओं के बारे में इस तरह के अज्ञानतापूर्ण बयान देने से पहले सीखना चाहिए और अनुभव हासिल करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अंसारी को पंजाब लाया गया और जांच के लिए उचित कानूनी प्रक्रिया के तहत यहां हिरासत में लिया गया। उन्होंने मान से पूछा, ”मुख्यमंत्री या उस मामले में जेल मंत्री कहां से आते हैं”, साथ ही उन्होंने उन्हें ऐसे हास्यास्पद बयान देने से पहले कानूनी और जांच प्रक्रियाओं के बारे में अपने ज्ञान को बेहतर बनाने की सलाह दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here