पिछली सरकार के समय के विकास कार्यों के उद्घाटन करने की बजाए कोई नया प्रोजैक्ट लेकर आएं मंत्री जिम्पा: डडवाल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब की पिछली कांग्रेस सरकार के समय में प्रदेश के विकास को नई दिशा देते हुए सरकार ने होशियारपुर में कई विकास प्रोजैक्ट शुरु किए थे तथा उनमें से कई प्रोजैक्ट अब पूरे हो रहे हैं। जिनका उद्घाटन करके मौजूदा कैबिनेट मंत्री ब्रमशंकर जिम्पा वाहवाही लूट रहे हैं। अगर श्री जिम्पा को उद्घाटन करने का इतना ही शौक है तो वह मौजूदा पंजाब सरकार से कोई प्रोजैक्ट लेकर आएं तथा तब वह उसका उद्घाटने करने के हकदार हो सकते हैं। लेकिन पिछली सरकार के कार्यों को अपना बताकर जनता को गुमराह करना छोड़ दें।

Advertisements

यह विचार शहरी कांग्रेस अध्यक्ष रमेश डडवाल की अगुवाई में कांग्रेसी पार्षदों की हुई बैठक में उन्होंने व्यक्त किए। इस संबंधी जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में रमेश डडवाल ने बताया कि बैठक में पार्षद गुरमीत सिद्धू, रजनी डडवाल, मीना शर्मा, सुनीता देवी व बलविंदर सिंह मौजूद थे। इस मौके पर रमेश डडवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब में पूरी तरह से फेल साबित हो रही है तथा एक साल बीत जाने के बाद भी सरकार द्वारा होशियारपुर में एक भी विकास कार्य नहीं करवाया गया तथा न ही इनके पास कोई योजना है। इस मौके पर गुरमीत सिद्धू ने कहा कि जो सरकार जनता की परेशानियों को देखते हुए एक सडक़ बनाना तो दूर उसके गड्ढे भी नहीं भर पाई उससे विकास की क्या उम्मीद की जा सकती है।

उन्होंने कहा कि बदलाव के नाम पर सत्ता में आई आम आदमी पार्टी के पास कोई विजन नहीं है तथा इसे केवल जनता को गुमराह करना आता है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री जिम्पा जो पहले कांग्रेसी ही थे तथा उन्हें इस बात को स्वीकार करना होगा कि होशियारपुर में विकास कार्य पूरी तरह से ठप पड़े हैं तथा नगर निगम में जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं जनता को आए दिन प्रलोभन देकर अपनी नाकामियों को छिपाने में महारत कर चुकी इस आम आदमी पार्टी की सरकार के पास कोई योजना नहीं है, जिससे होशियारपुर वासी खुद को ठगा सा पहसूस करने लगे हैं। लेकिन जनता की चिंता छोड़ कैबिनेट मंत्री जिम्पा पहले से हुए कार्यों के उद्घाटनों में व्यस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here