अमन अरोड़ा ने श्री अरूट जी महाराज की मूर्ति का उद्घाटन

फाजिल्का (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के सूचना एवं लोक संपर्क और आवास निर्माण और शहरी विकास विभागों के मंत्री श्री अमन अरोड़ा ने रविवार को फाजिल्का में श्री अरूट जी महाराज की मूर्ति का उद्घाटन किया। यह मूर्ति एमसी कालोनी के अरोड़वंश पार्क में स्वः श्रीमती जयदेवी और स्वः श्री गोकल चंद वधवा और स्वः श्री अश्वनी वधवा की याद में श्री अरोड़वंश वैलफेयर सोसायटी की तरफ से स्थापित की गई है।

Advertisements

इस मौके पर बोलते हुये कैबिनेट मंत्री श्री अमन अरोड़ा ने कहा कि हमारी अमीर विरासत है और अरोड़वंशियों ने अपनी काबलीयत के साथ समाज में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि हमारा इतिहास गौरवशाली है और नयी पीढ़ी को इतिहास से अवगत होना चाहिए। उन्होंने अरोड़वंश भाईचारे की तरफ से टैक्स के रूप में सरकारी खजाने में डाले योगदान के लिए भी भाईचारे की सराहना की। उन्होंने फाजिल्का के विकास के लिए पंजाब सरकार की तरफ से हर सहयोग देने का भरोसा भी दिया।

इससे पहले हलका फाजिल्का के विधायक श्री नरिन्दर पाल सिंह सवना के इलावा पीएचडी चेंबर ऑफ कामर्स पंजाब के प्रधान श्री करन गिल्होत्रा, पूर्व विधायक श्री अरुण नारंग, अरोड़वंश सभा के पंजाब प्रधान श्री असवनी कुमार गांधी, अरोड़वंश वैलफेयर सोसायटी फाजिल्का के प्रधान श्री बाबू लाल, श्री अरुण वधवा ने भी संबोधन किया जबकि इस मौके पर शहीदों की समाधि कमेटी के प्रधान श्री सन्दीप गिल्होत्रा भी विशेष तौर पर उपस्थित रहे। इस मौके पर ज़िला योजना बोर्ड के चेयरमैन श्री सुनील सचदेवा, एडीसी डाः मनदीप कौर, एसएसपी अवनीत कौर सिद्धू, एसडीएम श्री निकास खिंचड, एडवोकेट श्री इन्द्रजीत सिंह बजाज और श्री अरोड़वंश वैलफेयर सोसायटी के अधिकारी और शहर निवासी उपस्थित थे।

इससे पहले लोक संपर्क मंत्री श्री अमन अरोड़ा ने अपने परिवार समेत गुरुद्वारा ज्ञानी गुरबख़स सिंह फाजिल्का में पहुँच कर सरबत के भले की अरदास की। इस मौके पर उनके साथ विधायक श्री अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर और श्री नरिन्दरपाल सिंह सवना के इलावा श्री सन्दीप गिल्होत्रा, श्री करन गिल्होत्रा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here