शहरी कारोबारियों व छोटे दुकानदारों की जेब पर डाका डालने पर तुली प्रदेश सरकार: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू, जिला सचिव अश्वनी गैंद, यशपाल शर्मा,व जिला उपाध्यक्ष  बब्लू पुरी  द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार पहले ही चुपके से बहुत से नए टैक्स लगा चुकी है, प्रॉपर्टी टैक्स,सीवरेज ,वाटर सप्लाई व सुविधा केन्द्रों आदि की दरों में वृद्धि की गई है। पिछले दिनों कमिश्नर नगर निगम द्वारा जारी किए गए फरमान में शहर में काम करने वाले सभी कारोबारियों तथा छोटे दुकानदारों को नगर निगम से भारी भरकम फीसे भर कर लाइसेंस लेने के लिए कहा गया है।

Advertisements

कहा: दुकानदारों पर लाइसेंस फीस भरने के ऐलान से पड़ेगा भारी आर्थिक बोझ से जालन्धर के दुकानदार उपचुनाव में आप को नकार देंगे

भाजपा  नेताओं ने कहा कि व्यापारी वर्ग व दुकानदार पहले ही कोरोना की मार झेल रहे हैं। कोरोना के दौरान जहां सभी वर्गों के लिए कोई ना कोई राहत की दी गई थी वहां पर पंजाब सरकार व नगर निगम द्वारा उन्हें कोई राहत नहीं दी गई, अब उल्टा कारोबारी लाइसेंस के बहाने  उनकी जेब पर डाका डाला  जा रहा है। भाजपा नेताओं कहा कि पिछले समय जब  नगर निगम में भाजपा का मेयर था तब पंजाब सरकार द्वारा लाइसेंस की अनिवार्यता पर जोर दिया गया था, परंतु कारोबारियों की आर्थिक हालत को देखते हुए सरकार के प्रस्ताव को रद्द कर दिया था।

भाजपा नेताओं ने आगे कहा कि सरकार तथा निगम कारोबारियों के लाइसेंस लेने की अनिवार्यता के आदेश को तुरंत वापस ले वरना भाजपा इसके खिलाफ जोरदार जन आंदोलन शुरू करेगी। उन्होंने कहा कि सरकार के इस फैसले से जालन्धर उपचुनाव में भी दुकानदार आम आदमी पार्टी को बुरी तरह नकार देंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here