फ्री का गेहूं बांटने में गरीब वर्ग को अनदेखा कर रही सैंटर सरकार और पंजाब सरकार : डिप्पू एसोसिएशन

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्पू एसोसिएशन की मीटिंग सीनियर डिपू होल्डरों की मौजूदगी में जि़ला प्रधान रोशन लाल कंग की प्रधानगी में आर्य समाज मन्दिर में हुई मीटिंग में इस बात पर चर्चा हुई कि तकरीबन 40 डिप्पू होल्डर ऐसे हैं जिन्हे अभी तक फूड सप्लाई महकमें की ओर से गेहूं नही भेजा गया। रोज़ाना सुबह से लेकर शाम तक कार्ड होल्डर डिप्पुओं के चक्कर काट रहे हैं और डिप्पू वालों से पूछ रहे हैं कि हमें गेहूं कब मिलेगा ?

Advertisements

डिप्पू होल्डर रोजा़ना प्रधान कंग को साथ लेकर फूड सप्लाई कार्यालय जा कर यह पूछ रहे हैं कि हमें फ्री गेहूं की सप्लाई कब करोगे ? लेकिन फूड सप्लाई वाले इस बात का कोई जवाब नही दे रहे। वह कहते हैं कि होशियारपुर में गेहूं का कोटा खतम हो चुका है, हम आपको गेहूं कहां से दें। गेहूं न मिलने के बारे में हमने अपने मन्त्री ब्रहम शंकर जिम्पा से भी बात की। उन्होंने भी हमारी मैडम से इस सम्बन्धी बात की, लेकिन अभी तक कोई बात नही बनी। कार्ड होल्डर भी महकमें और मन्त्री जी से गेहूं के बारे में कई बार फरियाद कर चुके हैं।  

डिप्पू ऐसोसिएशन वाले बेचे गये गेहूं की कमिशन न मिलने से भी परेशान हैं और महकमें से फरियाद कर रहे हैं कि जितनी जल्दी हो सके हमें हमारी बनती कमिशन हमारे खातों में डाल दें तांकि हम दुकानों का किराया और अपने परिवार का पालन पोषण कर सकें।  

प्रधान रोशन लाल कंग ने सारे डिप्पू ऐसोसिएशन वालों को भरोसा दिलाया है कि अब चंडीगढ़ जाकर फूड मनिस्टर श्री कटारू जी से मिलकर विस्तार से गेहूं तथा कमिशनर के बारे में बात करेंगे तांकि जितनी जल्दी हो सके गेहूं और कमिशन का मसला हल हो जाये। इस काम के लिए हम अपने लोकल मन्त्री ब्रहम शंकर जिम्पा जी की भी मदद लेंगे। इस काम के लिए हम जिम्पा जी और कटारू जी के भी आभारी रहेंगे।  

इस अवसर पर सीनियर डिप्पू होल्डर गोपाल कृष्ण, सुरिन्दर काका, अगम शर्मा, शैलेन्द्र छिन्दा, गुरमीत राये, सोनू, मनचन्दा, प्रदीप चौधरी, संजीव शर्मा, परमिन्दर आदि उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here