सेहत विभाग मिलावटखोरों पर शीघ्र कड़ी कारवाई करे: जावेद खान 

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। शिव सेना सर्व धर्म पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में सिविल सर्जन होशियारपुर डा. बलविंदर कुमार डमाणा से मुलाकात कर उन्हे खाने पीने की चीजों में मिलावट के बारे में एक मांग पत्र सौंपा। इस अवसर पर भीम आर्मी के अध्यक्ष डा. अजय मल, एंटी करप्शन एंड हयूम्न राईटस क्रांति दल के जिला प्रधान हरजिंदर सिंह विशेष रुप से उपस्थित हुये। इस अवसर पर जावेद खान ने बताया कि शहर की खाने पीने की दुकानों और रेहडि़यों पर शरेआम मिलावटी समान बेचा जा रहा है और लोगों कि सेहत से खिलवाड़ किया जा रहा है। दिखावे के लिए फूड सेफटी विभाग वाले अधिकारी खाने पीने की दुकानों पर छापे तो मारते हैं परन्तु कोई कारवाई नहीं करते।

Advertisements

इन अधिकारियों की मिलीभगत से दुकानदार भी मिलावटी और पुराना खाने पीने का समान लोगों को बेच कर उनकी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं। शिव सेना सर्व धर्म पार्टी मांग करती है कि सेहत विभाग चैकिंग के लिए ईमानदार अधिकारी नियुक्त करें और मिलावटी समान बेचने वालों पर सख्त कारवाई करते हुए लोगों की सेहत की सुरक्षा यकीनी बनाये। इस अवसर पर सिविल सर्जन डा. बलविंदर कुमार ने पूरे सहयोग का आश्वासन दिया तथा कहा कि उनका विभाग मिलावटखोरों के खिलाफ सख्त कारवाई करेगा और किसी भी दोषी को बख्शा नही जायेगा। 

इसके साथ ही रात के समय में सिविल अस्पताल के आपातकालीन विभाग में एक ही डाक्टर की डयूटी का मामला भी उठाया गया। डा. अजय मल तथा हरजिंदर सिंह ने कहा की रात के समय सिविल अस्पताल के आपातकालीन विभाग में एक ही डाक्टर डयूटी पर होता है, उसी अकेले डाक्टर ने मरीज़ भी देखने होते हैं और लड़ाई झगड़े के मामलों में एम.एल.आर भी बनानी होती है। इस सब के कारण मरीज़ों को बहुत परेशानी होती है। इस लिए रात के समय में कम से कम दो डाक्टरों की डयूटी होनी चाहिए। सिविल सर्जन ने आश्वासन दिया की इस मांग पर भी शीध्र विचार किया जायेगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here