लोगो के लिए वरदान साबित हो रहे नए खुले आम आदमी क्लिनिक: सिविल सर्जन

फाजिल्का (द स्टैलर न्यूज़)।  जिले में  नए बने आम आदमी क्लिनिक लोगो को बढ़िया सेहत सहूलते प्रदान कर रहे है और सरकार की उम्मीदों पर आम आदमी क्लिनिक खरे साबित हो रहे है।क्लिनिक पर डॉक्टरी सलाह के साथ टैस्ट आदि फ्री हो रहे है। । यह बात सिविल सर्जन डॉक्टर सतीश गोयल ने  आम आदमी क्लिनिक द्वारा लोगो को मिल रही सेहत सहुलतो के बारे में कही।  इस दौरान उन्होंने  स्टाफ की तरफ से दी जा रही सेवाए के प्रति संतुष्ट जाहिर करते हुए कहा कि सरकार की तरफ से जिस मकसद से आम आदमी क्लिनिक खोले थे उसमे वह कामयाब हुए है जहा लोगो को  दवाइया और टेस्ट की सुविधा लोगो को मुफ्त मिल रही है और क्लिनिक लोगो के लिए वरदान साबित हो रहे है । क्लिनिक पर दवाइयों की कोई कमी नही है  और लोगो को सभी जरूरी दवाइया मुफ्त मिल रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अभी जिले में कुल 23 आम आदमी क्लिनिक चल रहे है जिसमे से 21 आम आदमी क्लिनिक जनवरी में शुरू हुए है जिसमे डॉक्टर, फार्मेसी अफसर और क्लिनिकल असिस्टेंट  को लगाया गया है। जिसमे अभी शुरुआती समय में ही लोगो का  क्लिनिक पर विश्वास बनने लगा  और नए खुले क्लिनिक में मार्च महीने में ही में कुल 452780मरीजों की ओ पी डी की गई है और 4393 मरीजों के टेस्ट किए गए है।  जिसमे जनवरी में 4100, फरवरी में 23095 और मार्च में 18083 मरीजों की ओ पी डी हुई ।

उन्होंने स्टाफ से अपील की है मरीजों के लिए दवाइया और जरूरी सामान की कोई कमी नही आने पाए और हर अधिकारी और कर्मचारी ईमानदारी से अपनी ड्यूटी करे ताकि लोगो को ज्यादा से ज्यादा सेहत सहुलते मिल सके। उन्होंने कहा कि सरकार का जोर लोगो को बढ़िया सेहत सहुलते देने पर है ताकि लोगो को छोटी मोटी तकलीफ के लिए सिविल अस्पताल या प्राइवेट हस्पताल न जाना पड़े बल्कि क्लिनिक पर ही डॉक्टरी जांच  टेस्ट और दवाइया मिल सके जिसके तहत लोगो के लिए आम आदमी क्लिनिक वरदान साबित हो रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here