कप्तान सुरभी, उपकप्तान निरंका व आस्था शर्मा की बदौलत क्वार्टर फाइनल में पहुंची टीम होशियारपुर, गुरदासपुर को 10 विकेट से हराया: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंडर-19 वूमैन इंटर डिस्ट्रिक्ट  क्रिकेट टूर्नामैंट में जिला होशियारपुर की टीम ने कप्तान सुरभी, उपकप्तान निरंका के शानदार प्रदर्शन से गुरदासपुर को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है। इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि गुरदासपुर टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। गुरदासपुर की टीम मात्र 56 रन पर ही सिमट गई। इसमें नयना शर्मा ने 25 रन का योगदान दिया। गेंदबाजी करते हुए होशियारपुर की कप्तान सुरभी ने 5, आस्था शर्मा ने 4 तथा अंजली सिमर ने 1 विकेट प्राप्त कर गुरदासपुर की टीम को 56 रन पर ही सिमेट दिया। 57 रन का लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी होशियारपुर की टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए मात्र 10.4 ओवर में 59 रन प्राप्त करके जीत हासिल की। इस जीत में उपकप्तान निरंका ने नाबाद 40 व आस्था शर्मा ने नाबाद 10 रन का योगदान दिया।

Advertisements

डा. रमन घई ने टीम को इस शानदार जीत के लिए बधाई देते हुए उन्हें अगले मैच में भी इसी प्रकार बढिय़ा खेल का प्रदर्शन करने की प्रेरणा दी। डा. घई ने कहा कि कप्तान सुरभी ने जालंधर के साथ खेले गए पिछले मैच में लगातार तीन विकेट लेकर हैट्रिक बनाई थी तथा इस मैच में भी सुरभी ने बढिय़ा खेल का प्रदर्शन करते हुए अपने खेल कौशल से 5 विकेट लेने में सफलता हासिल की है। उन्होंने कहा कि आस्था, निरंका एवं अंजली सिमर ने भी टीम को जिताने में अहम योगदान निभाया।

इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला एवं चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव ने टीम को बधाई देते हुए अगले मैच के लिए शुभकामनाएं भेंट की। उन्होंने कहा कि अंडर-19 वूमैट टीम के हौंसले पूरी तरह से बुलंद हैं और उन्हें विश्वास है कि आने वाले मैच में भी टीम बढिय़ा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने टीम की जीत के लिए टीम कोच एवं ट्रेनर्स को भी बधाई दी। इस अवसर पर वूमैन कोच दविंदर कौर, जिला ट्रेनर व राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी कुलदीप धामी, कोच दलजीत इंजी, कोच दलजीत धीमान, आशीष घई, पंडित सुरजीत शास्त्री आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here