अज्जोवाल स्कूल के प्रिंसिपल चरण सिंह हुए सेवानिवृत्त, जिला शिक्षा अधिकारी ने किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल अज्जोवाल के प्रिंसिपल चरण सिंह अपनी 31 साल की सरकारी सेवा पूरी करने के बाद सेवा मुक्त हो गए। इस मौके पर करवाए गए समागम के दौरान जिला शिक्षा अधिकारी सैकेंडरी हरभगवंत सिंह तथा गवर्नमेंट टीचर यूनियन के जिला प्रधान प्रिंसिपल अमनदीप शर्मा विशेष तौर पर शामिल हुए। इस मौके पर जिला शिक्षा अधिकारी हरभगवंत सिंह ने कहा कि प्रिंसिपल चरण सिंह को शिक्षा विभाग द्वारा जो भी काम दिया गया उन्होंने उसे पूरी मेहनत के साथ पूरा किया। उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान प्रिंसिपल चरण सिंह ने स्कूल की कायाकल्प करके रख दी।

Advertisements

स्कूल के परीक्षा परिणाम भी बेहतर आए। उनके नेतृत्व में स्कूल ने हर क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाई। उन्होंने उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी आयु की कामना की। इस मौके पर प्रिंसिपल अमनदीप शर्मा ने कहा कि प्रिंसिपल चरण सिंह की गिनती शिक्षा विभाग के मेहनती अधिकारियों में की जाती है। उन्होंने कभी भी किसी भी प्रकार की ड्यूटी कटवाने के लिए कभी भी किसी के आगे आग्रह नहीं किया। जो भी काम उन्हें सौंपा जाता था वह उसे पूरी जिम्मेदारी के साथ पूरा करने के लिए दिन रात एक कर देते थे। उन्होंने कहा कि सेवा मुक्ति के बाद भी वह कर्मचारियों की बेहतरी के लिए यूनियन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे। इस मौके पर प्रिंसिपल चरण सिंह ने कहा कि लंबी सेवा के दौरान उन्होंने अपने माता-पिता द्वारा दिखाए गए रास्ते पर चलते हुए मेहनत को ही अपना आदर्श बनाकर काम किया।

उन्होंने कहा कि स्कूल के बच्चे देश का भविष्य है। इनकी बेहतरी के लिए हम सबको मिलकर प्रयास करना चाहिए। इस मौके पर स्कूल स्टाफ की तरफ से प्रिंसिपल चरण सिंह, उनकी धर्मपत्नी, उनकी माता तथा अन्य परिवारिक सदस्यों को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर लेक्चरर शरणदीप कौर, लेक्चरर संदीप कुमार सूद, लेक्चरर अनु आनंद, लेक्चरर रजिंदर पाल सिंह, संगीता सैनी, मोनिका कंवर,रजनीश, अर्चना, अनु, गुरदीप कौर, अमनीत कौर,बबनीत कौर, कुलविंदर कौर, किशोर लाल, परमजीत बैंस,अमरीक सिंह भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here