सिविल सर्जन ने सीएचसी माहिलपुर, ब्लॉक पीएचसी पालदी व ब्लॉक पीएचसी पोसी का दौरा किया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सिविल सर्जन होशियारपुर डॉ.बलविंदर कुमार ने आज सी.एच.सी माहिलपुर, ब्लॉक पी.एच.सी पालदी व ब्लॉक पी.एच.सी पोसी का दौरा किया। उन्होंने इन स्वास्थ्य संस्थानों में आम जनता को मिलने वाली सामान्य स्वास्थ्य सुविधाओं की समीक्षा की और भर्ती मरीजों का हालचाल भी जाना। उन्होंने पोसी व पालदी में फील्ड स्टाफ के साथ आयोजित विशेष बैठक को संबोधित करते हुए सभी स्टाफ को कोविड के प्रति जागरूक करते हुए कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा।

Advertisements

उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि वे अपने-अपने स्वास्थ्य केंद्रों में आने वाले मरीजों के प्रति नरमी बरतें। उन्होंने गर्भवती महिलाओं को संस्थागत प्रसव कराने के लिए प्रोत्साहित करने को भी कहा। उन्होंने टीकाकरण की समीक्षा करते हुए संबंधित स्टाफ को बच्चों का शत-प्रतिशत टीकाकरण सुनिश्चित करने का निर्देश दिया और कहा कि गर्भवती महिलाओं के सभी टैस्ट व जांच समय पर करायी जाये। साथ ही उन्होंने सभी कर्मचारियों को समय का पाबंद रहने को कहा।

इस दौरान सी.एच.सी माहिलपुर के सीनियर मैडिकल अफसर डॉ.जसवंत थिंद, पी.एच.सी पालदी के सीनियर मैडिकल अफसर डॉ.जविंदरवंत सिंह बैंस व पी.एच.सी पोसी के सीनियर मैडिकल अफसर डॉ.रघुबीर सिंह, जिला प्रोग्राम मैनेजर मुहम्मद आसिफ, जिला ऐपीडिमोलाजिस्ट (आई.डी.एस.पी) डॉ.सैलेश कुमार एवं अन्य स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here