10 मई को सैनी भवन होशियारपुर में मनाया जाएगा शेरे पंजाब चौधरी बलबीर सिंह का शहादत दिवस

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। सैनी जागृति मंच पंजाब की कार्य करनी की एक बैठक संस्था के प्रधान सरदार कुलवंत सिंह सैनी की अध्यक्षता में सैनी भवन होशियारपुर में आयोजित की गई जिसमें मंच के संस्थापक संदीप सैनी जिला अध्यक्ष प्रेम सैनी महासचिव पंजाब हरिंदर कुमार सैनी यूथ विंग के पंजाब प्रधान प्रभजोत सिंह सैनी जिला यूथ विंग प्रधान कृपाल सिंह पाली, सरदार हरविंदर सिंह सैनी अजय कुमार सैनी और त्रिलोचन सैनी विशेष तौर पर शामिल हुए। इस अवसर पर सर्वसम्मति से फैसला किया गया कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी शेरे पंजाब चौधरी बलबीर सिंह जी का 38वां शहादत दिवस आगामी 10 मई को सुबह 10 बजे से लेकर 1 बजे तक सैनी भवन होशियारपुर में बड़ी ही श्रद्धा भाव से करवाया जाएगा और इसके साथ ही अमर शहीद शेरे पंजाब चौधरी बलबीर सिंह मैमोरियल अवॉर्ड भी इलाके की एक समाज सेवी संस्था को दिया जाएगा।

Advertisements

जोकि निष्काम तौर पर समाज की सेवा में तत्पर हो इस अवसर पर अपने विचार रखते हुए संदीप सैनी ने कहा कि सैनी जागृति मंच पंजाब का उद्देश्य समाज सेवा के माध्यम से देश सेवा के मार्ग पर चलना है उन्होंने कहा कि चौधरी बलबीर सिंह जी का जीवन कर्तव्य पूर्ण शिक्षाओ से भरा पड़ा है।

उन्होंने कहा कि चौधरी साहब के हौसले और उनके द्वारा किए गए कार्यों को आज भी समाज याद करता है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर का दुर्भाग्य है कि उसे कोई दूसरा चौधरी बलबीर सिंह आज तक नहीं मिला है जो सच में गरीबों का मसीहा हो संदीप सैनी ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि मैं चौधरी साहब के शहादत दिवस कार्यक्रम मैं पहुंचकर चौधरी साहब को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here