भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना, जिले की गौशालाओं व विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने जिलाधीश को सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार एडवोकेट और राजीव दीक्षित गौशाला दसूहा के अध्यक्ष अरुण कुमार शर्मा के नेतृत्व में जिला होशियारपुर की गौशालाओं और सभी धार्मिक और सामाजिक संगठनों के नेताओं द्वारा जिला होशियारपुर के जिलाधीश कोमल मित्तल को हल्का दसूहा में गाय का मांस पकाने और सप्लाई करने के संबंध में दर्ज किए गए मुकद्दमा नंबर 0070 दिनांक 22/04/2023 में गंभीरता से जांच कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने और जिला होशियारपुर के गांवों और शहरों में बड़ी संख्या में घूम रहे एवं व्यवसाय कर रहे संदिग्ध एवं गैर पंजाबी व्यक्तियों की जांच किये जाने के संबंध में मांग पत्र सौंपा गया। इस अवसर पर अपने विचार सांझा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार एडवोकेट जी ने कहा कि 22/04/2023 को हलका दसूहा के मोहल्ला केहरवाली में गाय का मांस पकाते समय तीन प्रवासी व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था और इस संबंध में एक थाना दसूहा में एक मुकद्दमा नंबर 0070 दिनांक 22/04/2023 दर्ज किया गया था। इसके बाद गिरफ्तार किए गए तीनों दोषी सबरुल पुत्र अकीमुद्दीन,अकीमुद्दीन पुत्र तोमीजुद्दीन व तालिब पुत्र असिमुद्दीन,जो कि सभी पश्चिम बंगाल के निवासी हैं ने बताया था कि उन्होंने यह गौमांस पश्चिम बंगाल के ही एक व्यक्ति अंसरालु मौलवी जो अब टांडा में रहता है से खरीदा है और अंसरालु मौलवी बहुत लंबे समय से गाय का मांस सप्लाई करने का काम कर रहा है।

Advertisements

पुलिस ने जब अंसरालु मौलवी के आवास पर छापेमारी की तो वह वहां से फरार हो चुका था। इस संबंध में जब पुलिस ने अंसरालु मौलवी के मकान मालिक अजय ग्रोवर से पूछताछ की तो उस से भी अंसरालु मौलवी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली और न ही उसका कोई पहचान पत्र मिला, जिसके चलते पुलिस ने अजय ग्रोवर व एक अन्य व्यक्ति नजामुल के खिलाफ बिना वेरिफिकेशन किए किराए पर रखने और जिम्मेदारी लेने के अपराध में धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर दिया। लेकिन गाय का मांस सप्लाई करने वाला मुख्य आरोपी अंसरालु मौलवी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस सारे घटनाक्रम के दौरान यह बात भी सामने आई है कि जिले के अंदर मैरिज पैलेसों में करीब 50 फीसदी के करीब गौमांस ही सप्लाई हो रहा है और हमारे हिंदू सिख परिवार सस्ता मांस खरीदने के चक्कर में अनजाने में गाय का मांस खा रहे हैं।
इस घटना के कुछ दिन बाद तिथि 13/05/2023 को फिर से केहरवाली के खेतों में ही तीन गौवंश मृत अवस्था में मिले हैं। उन्होंने आगे कहा कि काफी समय से पूरे पंजाब और होशियारपुर जिले में बड़ी संख्या में रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुसलमान प्रवासी श्रमिकों के रूप में घुसपैठ कर रहे हैं। ये लोग खासतौर पर शहर के गली-मोहल्लों में सब्जी और फल बेचते नजर आते हैं। इसके साथ ही वे पंजाब में तरह-तरह के काम-धंधों पर पूरी तरह से कब्जा जमा रहे हैं और पंजाब में महंगी जमीनों, जायदादों, दुकानों, कोठियों और फैक्ट्रियों के मालिक बनते जा रहे हैं। यह पूरी साजिश धीरे-धीरे अपनी संख्या बढ़ाकर पंजाब का इस्लामीकरण करने की है। इस अवैध घुसपैठ के जरिए बड़ी संख्या में अपराधी प्रवृत्ति के लोग प्रवासी वेश में पंजाब में प्रवेश कर रहे हैं और यहां आकर ये लोग लव जिहाद, लूट-पाट, हत्या, चोरी, डकैती और रंगदारी जैसे संगीन अपराधों में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में रोहिंग्या और बांग्लादेशी मुसलमानों की अवैध घुसपैठ और इन लोगों की लगातार बढ़ती संख्या से शहर और राज्य की शांति चाहने वाले शांतिप्रिय लोगों को चिंता है कि कहीं ये लोग शहर और पंजाब के शांतिपूर्ण माहौल को आग न लगा दें। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों भी टांडा क्षेत्र में करीब 25 गायों को बेहद बुरी तरह से मारा गया और उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर शहर व प्रदेश का माहौल खराब करने का प्रयास किया गया था।

इस मामले में गिरफ्तार करीब 10 आरोपी पंजाब के बाहर के थे और अवैध रूप से पंजाब में रह रहे थे, जिन्हें पुलिस को बड़ी मुश्किल से दूसरे राज्यों में जाकर गिरफ्तार करना पड़ा। अंत में उन्होंने कहा कि वह सरकार व प्रशासन से केवल यही मांग करते हैं कि गौमांस पकाने और सप्लाई करने के मामले की गंभीरता से जांच की जाए और सभी दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। साथ ही उनकी यह भी मांग है कि जो भी गैर पंजाबी व्यक्ति जिले के अंदर आकर किराए का मकान या दुकान खरीदता है उसकी गहन जांच की जाए ताकि उसकी असली नागरिकता और पृष्ठभूमि का पता चल सके। ऐसा कोई सबूत पेश नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। साथ ही गैर-पंजाबियों को मकान व दुकानें किराये पर देने वाले मालिकों को भी ऐसे किरायेदारों की पूरी जानकारी स्थानीय पुलिस प्रशासन को देने के लिए कानूनी तौर पर बाध्य किया जाए और ऐसा न करने वाले मालिकों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। अंत में
सभी नेताओं ने एकमत होकर कहा कि यदि अब भी सरकार इन सभी विषयों की जांच पूरी कर जल्द से जल्द कोई ठोस कदम नहीं उठाती है तो समाज को संघर्ष का रास्ता अपनाना होगा जिसके लिए सरकार और प्रशासन ही जिम्मेदार होगा। तो इस अवसर पर नई सोच गौशाला होशियारपुर के संचालक अश्विनी गैंद, श्री गोविंद गोधाम गोशाला टांडा के अध्यक्ष हीरालाल, गौमाता रक्षा सेवा सोसायटी मुकेरियां के अध्यक्ष अशोक शर्मा, संवर्धन गौशाला सोसाइटी तलवाड़ा के अध्यक्ष अशोक कालिया, कृष्ण गौशाला गढशंकर से राणा चन्द्रभान, राजीव राणा, मां कामाक्षी गौशाला कमाही देवी के अध्यक्ष हरिन्द्र जी, बीबी सरबजीत कौर बेसहारा नंद नंदन गौशाला हरियाणा के सचिव मुकेश डडवाल, गौ सेवा संघ हाजीपुर के अध्यक्ष विजय राणा, शिवरात्रि उत्सव कमेटी होशियारपुर के अध्यक्ष हरीश खोसला जी, श्री गुरू रविदास सेना पंजाब के अध्यक्ष दलबीर सिंह, जय श्री भगवान कृष्ण गौशाला चठियालीयां से जगतार, जय मां दुर्गा गौशाला गग्ग जल्लों से सोनू, भारत विकास परिषद हरियाणा से प्रदीप कुमार शर्मा, राजपूत सभा से रंजीत राणा, एडवोकेट राजन थापर, शम्भु नाथ भारती, चेतन गुलाटी, अजय चोपड़ा, लेखराज मेहता, श्रीदेव शर्मा, सनी पंडित, राजेश बिट्टू, संजीव स्याल, रामेश्वर प्रसाद, ठाकुर भरत सिंह, हरमिंदर सिंह साबी,मंदीप कुमार, जगतार सिंह लड्डू, लक्की जाजा, मन्ना महरा, संजीव चौधरी सुखदेव सिंह, राजेन्द्र कुमार, रोशन लाल, जसविंदर सिंह इत्यादी मुख्य तौर पर उपस्थित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here