दुकानदारों ने तय सीमा के बाहर सामान रखा तो होगा जब्त तथा कटेगा चालान: मुकल केसर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम होशियारपुर की तरफ से शहर में दुकानदारों व फड़ी आदि वालों द्वारा दुकानों के बाहर किए गए नायाज कब्जों को हटाने के लिए लगातार कार्यवाही की जा रही है। जिलाधीश-कम-निगम कमिशनर कोमल मित्तल के निर्देशों पर सुपरिंटेडेंट तय बाजारी मुकल केसर की अगुवाई में टीम ने शहर के अलग-अलग बाजारों की चैकिंग की और दुकानदारों को तय सीमा के भीतर सामान रखने की हिदायत की।

Advertisements

इस मौके पर मुकल केसर ने बताया कि निगम कमिशनर के निर्देशों पर पूरी सख्ती से अवैध कब्जों को हटाया जा रहा है तथा दुकानदारों एवं फड़ी वालों को नियमों की पालना की नसीहत की जा रही है। उन्होंने बताया कि नियमों का उलंधन करने वालों के चालान भी काटे जा रहे हैं। इस दौरान टीम ने घंटाघर, रेलवे रोड, जालंधर रोड तथा बस स्टैंड आदि इलाकों में गश्त करके चैकिंग की और दुकानदारों का सामान तय सीमा तक करवाया।

सुपरिंटेंडेंट मुकल केसर ने बताया कि निगम कमिशनर के सख्त निर्देश हैं कि जो दुकानदार या फड़ी व रेहड़ी वाले नियमों को नहीं मानते उनका सामान जब्त किया जाए और उनके चालान काटे जाएं। उन्होंने दुकानदारों से अपील की कि वह व्यवस्था बनाए रखने में निगम का सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here