सिविल सर्जन ने आम आदमी क्लीनिक नगर निगम होशियारपुर का किया औचक निरीक्षण

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) । आम आदमी क्लीनिक की कार्यप्रणाली और मरीजों को मिलने वाली स्वास्थ्य सुविधाओं की समीक्षा करने के लिए उच्च अधिकारीयों के निर्देशानुसार विशेष दौरे किए जा रहे हैं। इस तहत सिविल सर्जन डा. बलविंदर कुमार डमाणा ने आम आदमी क्लीनिक नगर निगम होशियारपुर का औचक निरीक्षण किया। इस दौरे का मुख्य उद्देश्य आम आदमी क्लीनिक की कार्यप्रणाली, स्टाफ की उपस्थिति, दवाओं का स्टॉक और लैब टेस्ट सुनिश्चित करना है।

Advertisements

डॉ बलविंदर कुमार ने आम आदमी क्लिनिक में मौजूद मेडिकल और पैरा मेडिकल स्टाफ की उपस्थिति की जांच की। सभी स्टाफ मौजूद पाया  गया। उन्होंने संबंधित स्टाफ को क्लिनिक में आने वाले हर मरीज का डाटा अपडेट रखने के निर्देश दिए। उन्होंने लैब टेस्ट और दवाओं के स्टॉक का निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने बायो मेडिकल वेस्ट की विशेष समीक्षा की और साफ-सफाई पर संतोष व्यक्त करते हुए हमेशा इस पर विशेष ध्यान देने को कहा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग हमेशा लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं देने का वादा कर रहा है और वादे को पूरा करने के लिए ये दौरे किए जा रहे हैं।
इसी कड़ी के तहत ब्लॉक टांडा के सीनियर मेडिकल अफ़सर डा करण कुमार सैनी ने आम आदमी क्लिनिक अहियापुर का दौरा किया। वहां पर भी पूरा स्टाफ मौजूद था। डॉ. करण कुमार सैनी ने वहां के कार्य पर संतोष व्यक्त किया। इस बारे में बातचीत करते हुए सिविल सर्जन डॉ. बलविंदर कुमार ने कहा कि लोगों को सेहत सुविधाओं को लेकर किसी प्रकार की परेशानी न हो इसलिए जनहित में इस तरह के अप्रत्याशित दौरे होते रहेंगे। इस अवसर पर जिला कार्यक्रम अधिकारी मोहम्मद आसिफ डॉ. साक्षी सहित अन्य स्टाफ मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here