विश्वजीत ने जीता ब्लाक स्तरीय संगीतक साज़ मुकाबला

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी मिडल स्कूल ओहड़पुर के विद्यार्थी विश्वजीत सिंह ने स्कूल शिक्षा विभाग की ओर से साहिब श्री गुरु तेग बहादर जी के 400 साला प्रकाश पर्व को समर्पित करवाए जा रहे ब्लाक स्तरीय विद्यक मुकाबलों में संगीतक साज़ मुकाबले में प्रथम स्थान हासिल कर के स्कूल तथा इलाके का नाम रोशन किया है।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते स्कूल मुखी तथा विद्यार्थी के गाइड अध्यापक हरमिंदर सिंह ने बताया कि स्कूल शिक्षा विभाग की ओर से जिले भर में जिला शिक्षा अफ़सर संजीव गौतम, उप जिला शिक्षा अफसर सुखविंदर सिंह , राकेश कुमार तथा गाइडेंस कॉउंसलर बेअंत सिंह की देखरेख में ऑनलाइन करवाए गए। इन मुकाबलों में स्कूल के सातवीं क्लास के मेधावी विद्यार्थी विश्वजीत ने ब्लाक में प्रथम स्थान हासिल करते हुए अपने अध्यापकों के साथ-साथ अपने माता-पिता की मेहनत को सफ़ल बनाते हुए अगले जिला स्तरीय मुकाबलों में अपना स्थान बनाया है।

उन्होंने बताया की विश्वजीत सिंह पहले भी विभाग की ओर से करवाए गए कई मुकाबलों में विजेता रह चुका है तथा स्कूल का मेधावी विद्यार्थी है। इस मौके पर स्कूल के समूह स्टाफ सदस्यों ने खुशी ज़ाहिर करते हुए विशवजीत को उसकी इस उपलब्धी पर बधाई दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here