पंजाब में कानून राज या निहंग वेष में अपराध करने वालों का?: लक्ष्मीकांता चावला

senior bjp leader punjab

अमृतसर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व मंत्री व भाजपा वशिष्ठ नेता लक्ष्मीकांता चावला ने कहा कि पंजाब सरकार और अमृतसर पुलिस उत्तर दें कि पंजाब में कानून का राज है या निहंगों के कपड़ों में आने वाले अपराधियों का? पिछले तीन दिनों से हर रोज ऐसी घटना हो रही है कि निहंग या निहंग वेश में आकर अपराधी लोग पान बीड़ी वालों की दुकाने लूटते हैं। उनकी पिटाई करते हैं, पर कानून हाथ पर हाथ धरे बैठा है।
किला भंगियां शक्तिनगर में तो हद हो गई जब पुलिस के अधिकारी ने ही कह दिया कि यह दुकान नहीं चल सकती। याद रखा जाए अमृतसर में सैकड़ों मांस-शराब की दुकानें, बूचडख़ाने, क्लब, पब, जुए के अड्डे भरे पड़े हैं। यहां से अपराध पैदा होता है। यहां यह सरकार सब बंद करवा दे। पान-बीड़ी बेचने वालों को ही क्यों लूटा जा रहा है। सरकार यह याद रखे कि करोड़ों लोग हिंदुस्तान के पान के पत्ते पूजा में रखते हैं ठाकुर जी को भोग भी लगाते हैं। पान बेचना या खाना कोई अपराध नहीं।

Advertisements

निहंग के कपड़ों में आने वाले गुंडों को सरकार काबू करें अन्यथा समाज में अपराधियों का बोलबाला हो जाएगा जिसे कभी सहन नहीं किया जा सकता। चौक पासियां हाल बाजार और अब शक्तिनगर में यह हुआ। सरकार यह सब बंद करवाए। मुख्यमंत्री भगवंत मान जी को इस पर जनता से बात करनी चाहिए, बोलना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here