नेहरू युवा केन्द्र द्वारा जिला स्तरीय युवा उत्सव 12 जून को मनाया जाएगा: राकेश कुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। युवा मामले और खेल मंत्रालय भारत सरकार के अदारे नेहरू युवा केंद्र होशियारपुर की तरफ से आजादी का अमृत महोत्सव को समर्पित जिला स्तरीय युवा उत्सव का आयोजन 12 जून को रियात बाहरा ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट्स, होशियारपुर में किया जा रहा है।  इस प्रोग्राम में केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री, भारत सरकार सोम प्रकाश मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

Advertisements

जिला यूथ अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि इस युवा उत्सव में मुख्य तौर पर 5 मुकाबले करवाए जाएंगे, जिनमें पेंटिंग मुकाबला, कविता लेखन मुकाबला, फोटोग्राफी वर्कशाप, भाषण मुकाबला और ग्रुप कल्चरल प्रतियोगिता शामिल हैं। इस में भाग लेने के लिए भागीदार की आयु 15 से 29 वर्ष के बीच होनी चाहिए। प्रतिभागियों का पंजीकरण आयोजन स्थल पर किया जाएगा। कार्यक्रम स्थल पर विभिन्न विभागों के स्टॉल लगाये जायेंगे, जिससे भाग लेने वाले युवाओं को आवश्यक जानकारी मिलेगी।

उन्होंने बताया कि सभी प्रतियोगिताओं में पहले तीन विजेताओं को नकद इनाम दिया जायेगा और सभी भागीदारों को सर्टिफिकेट दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि किसी भी मुकाबले की ओर अधिक जानकारी के लिए नेहरू युवा केंद्र होशियारपुर के गोकुल नगर कार्यालय अथवा रायत बाहरा संस्थान में सम्पर्क किया जा सकता है।

रायत बाहरा संस्थान के कैंपस निर्देशक डॉ. चंदर मोहन ने बताया कि आयोजन स्थल पर सभी व्यवस्थाएं कर ली गयी हैं और स्टाफ सदस्यों की ड्यूटी पहले ही लगा दी गयी है। इस अवसर पर निदेशक प्रशासन कुलदीप राणा, प्रो. मनोज कुमार कटुआल, डॉ. पल्लवी पंडित , प्रोगराम सहायक विजय राणा, कार्यक्रम सहायक अश्वनी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here