तीयां दा त्यौहार पंजाब की अमीर संस्कृति का अहम हिस्सा: विभा शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कन्या सीनियर सैकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी होशियारपुर में स्कूल प्रिंसिपल ललिता अरोड़ा के नेतृत्व में तीयां दा त्यौहार धूमधाम के साथ मनाया गया। इस समागम में मुख्य मेहमान के तौर पर कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा की धर्मपत्नी विभा शर्मा ने शिरकत की। इस मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, एस.एम.सी अध्यक्ष अनू, कुलवंत कौर, स्वतंत्र बत्तरा व डा. सूर्या अरोड़ा भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री जिंपा की धर्मपत्नी ने सरकारी कन्या स्कूल रेलवे मंडी के तीयां दा समारोह में मुख्य मेहमान के तौर पर की शिरकत

मुख्य मेहमान विभा शर्मा ने कहा कि तीयां दा त्यौहार पंजाब की अमीर संस्कृति का हिस्सा है, इस लिए हमें अपनी संस्कृति को हमेशा याद रखना है। समागम में बच्चों ने शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया। इस समागम को लेकर पूरे स्कूल को एक गांव के दृश्य के रुप में प्रस्तुत किया गया, जिसमें तीयां दे त्यौहार का वातावरण पेश किया गया। बच्चों की प्रतिभा देख मुख्य मेहमान ने बच्चों व स्कूल स्टाफ की खूब प्रशंसा की और उन्होंने भी बच्चों के साथ गिद्दा डाला। इस दौरान स्कूल की छात्राओं ने मुख्य मेहमान के हाथों पर आकर्षक मेहंदी सजाई। स्कूल की प्रिंसिपल ललिता अरोड़ा ने आए हुए मेहमानों का धन्यवाद किया। इस मौके पर हाउस इंचार्ज सुनीता चौधरी, मधु बाला, रोमा, दलजीत, अपराजिता, सरोज व बीरबल भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here