जिलाधीश द्वारा फिल्म आदिपुरुष से आपत्तिजनक डॉयलॉग काटने के आश्वासन के बाद हिन्दु संगठनों ने आंदोलन स्थगित किया 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिव सशिव सेना सर्व धर्म पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ले पंजाब उप-प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में जिलाधीश कोमल मित्तल को एक मांग पत्र भेंट कर फिल्म आदिपुरुष से आपत्तिजनक डॉलाग काटे जाने की मांग की। इस अवसर पर  बजरंग दल हिन्दोस्तान के राष्ट्रीय प्रधान जे.के. चग्गरां तथा युवा वहिनी के जिला प्रधान अश्वनी छोटा तथा अन्य हिन्दु संगठनों के सदस्य भी विशेष तौर पर उपस्थित थे। इस अवसर पर जावेद खान ने कहा इस फिल्म में कई ऐसे आपत्तिजनक डॉयलॉग हैं जिनसे हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है।

Advertisements

हम जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि होशियारपुर में फिल्म से ऐसे आपत्तिजनक डॉयलॉग काटे जायें ताकि शहर का माहौल खराब न हो, होशियारपुर वैसे भी छोटी काशी के नाम से जाना जाता है। हम प्रशासन से मांग करते हैं कि भविष्य में भी अगर कोई भी फिल्म किसी कि भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाती है तो उस पर प्रशासन द्वारा तुरंत जिला स्तर पर कारवाई की जाये। इस अवसर पर जिलाधीश ने आश्वासन दिया कि होशियारपुर के सभी सिनेमाओं में इन आपत्तिजनक डॉयलॉग को काट दिया जायेगा।

इसके पश्चात जावेद खान, जे.के.चग्गरां, छोटा अश्वनी तथा सभी हिुंदु संगठनों ने सर्वसम्मति से फैसला किया कि वे प्रशासन की कारवाई का इंतजार करेंगे तथा तब तक के लिए अपना आंदोलन स्थगित कर रहे हैं। इस अवसर पर जिला यूथ प्रधान जग्गा पहलवान, शहरी प्रधान मोहित शर्मा, वार्ड न0 29 प्रधान संजीव कुमार, जिला महिला मंडल प्रधान संतोष कुमारी, जिला सचिव मनजीत कौर, मनजीत सिंह राष्ट्रीय सचिव बजरंग दल हिंदोस्तान, सुरेन्द्र सिंह पंजाब प्रधान संत समाज, तरसेम सिंह, विक्की शर्मा, राजू, जसपाल शर्मा, मलकीत सिंह आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here