मंत्री जिंपा ने वार्ड 36 में 22 लाख की लागत से गलियों के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि शहर के सभी वार्डों में बुनियादी सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं और हर वार्ड की जरुरत को मुख्य रखते हुए वहां विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। वे वार्ड नंबर 36 में 22 लाख रुपए की लागत से बनने वाली गलियों के निर्माण कार्य की शुरुआत करवाने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, नगर निगम फाइनांस कमेटी के चेयरमैन बलविंदर बिंदी, सहायक कमिश्नर नगर निगम संदीप तिवाड़ी व पार्षद सुरिंदर पाल भट्टी भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वार्ड में सीवरेज के काम के बाद गलियों के निर्माण कार्य की काफी लंबे समय से मांग थी, जिसे पूरा कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि वार्ड में अन्य जरुरी कार्य भी पहल के आधार पर करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राजनीति से ऊपर उठकर विकास करने में विश्वास रखती है और पूरे शहर में इसी सोच के साथ विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने भगवान वाल्मीकि जी की धर्मशाला में होने वाले विकास कार्य के लिए पांच लाख रुपए देने की घोषणा की। इस मौके पर वार्ड के पार्षद सुरिंदर पाल भट्टी ने वार्ड में करवाए जाने वाले विकास कार्यों के लिए आभार व्यक्त किया। इस मौके पर एडवोकेट अमरजोत सैनी, चंदन लक्की, बृज मट्टू के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here