धर्मशाला को वन-डे वर्ल्ड कप के 5 मैच मिलना अनुराग और अरुण की बड़ी कामयाबी: अर्चना चौहान

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। सुजानपुर भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना चौहान ने कहा है कि धर्मशाला स्टेडियम में एचपीसीए को 5 वर्ल्ड कप मैचों की मेजबानी मिलना केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल की बड़ी कामयाबी हैं। उन्होंने कहा कि  धौलाधार की तलहटी में स्थित अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला अनुराग ठाकुर की देन है जबकि बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल इसे संवारने में दिन रात जुटे हुए हैं। 

Advertisements

अर्चना चौहान ने कहा कि  इस वर्ष अक्तूबर माह में क्रिकेट प्रेमियों को वन-डे वर्ल्ड कप का रोमांच धर्मशाला में  देखने को मिलेगा। क्रिकेट स्टेडियम में 8 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीमें आमने-सामने होंगी। धर्मशाला में भारत की टीम भी 22 अक्तूबर को न्यूजीलैंड की टीम के साथ मैच खेलेगी। एचपीसीए क्रिकेट स्टेडियम में 5 मैच खेले जाएंगे। विश्व कप मैचों के लिए भारत के 12 मैदानों को चयनित किया गया है, जिसमें धर्मशाला स्टेडियम भी शामिल है।  भाजपा महिला मोर्चा सुजानपुर मंडल की अध्यक्ष अर्चना चौहान ने कहा कि धर्मशाला में वर्ल्ड कप के 5 मैच होने से पर्यटन , छोटे दुकानदारों और कारोबारियों को भी अच्छे कारोबार की उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि धर्मशाला स्टेडियम में जब भी कोई मैच हुआ व्यापार को बूस्ट मिला है । उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर तथा अरुण धूमल की दूरदर्शी सोच का ही परिणाम है कि हिमाचल के धर्मशाला में आज विश्व का सबसे खूबसूरत क्रिकेट स्टेडियम 5 वर्ल्ड कप मैचों का गवाह बनेगा। उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर तथा बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल का इसके लिए आभार जताया है और इस बड़ी कामयाबी के लिए बधाई दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here