नैना जीवन ज्योति क्लब: कार्यकारिणी का चुनाव संपन्न, ध्रुव नारंग 9वीं बार बने प्रधान

रूपनगर (द स्टैलर न्यूज़), ध्रुव नारंग। नैना जीवन ज्योति क्लब रजिस्टर्ड रुपनगर ने अपने सफलता के 8 वर्ष पूर्ण किये। जिसके परिणाम स्वरूप वार्षिक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें पुराने वर्ष का हिसाब किताब करने के पश्चात नई कार्यकारिणी का चुनाव किया गया, जिसमें सर्वसम्मति से ध्रुव नारंग को क्लब का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इंजीनियर परमिंदर कुमार को चेयरमैन, अतिंदरपाल सिंह को उपाध्यक्ष, वीरेंद्र व्यास को महासचिव, प्रवीण जैन को खजांची, राजू कथुरिया को लेखाकार, संदीप कक्कड़ को लेखा परीक्षक, पंकज गुप्ता तथा शिव कुमार को प्रबंधक, दिनेश वर्मा को प्रेस सचिव, तथा डॉक्टर तेजिंदर सिंह को सलाहकार की जिम्मेदारी सौंपी गई।

Advertisements

क्लब के संबंध में जानकारी देते हुए ध्रुव नारंग ने बताया क्लब की ओर से पिछले 8 वर्षों से नेत्रदान जागरूकता मुहिम के तहत स्कूलों कॉलेजों में जाकर भाषण आयोजित किए जाते हैं, शहर में लग रहे रक्तदान शिविरों में नेत्रदान जागरूकता शिविर लगाए जाते हैं तथा समय समय पर साइकल रैली एवं नुक्कड़ कार्यक्रमों से मरणोपरांत नेत्रदान के लिए जागरुक किया जा रहा है।

वीरेंद्र व्यास ने बताया कि क्लब की ओर से ‘अपनी दुकान’ के नाम से शहरवासियों के सहयोग से एक दुकान चलाई जा रही है जिसमें शहरवासियों से उनके घरों में पड़ा काम आने योग्य फालतू सामान लेकर जरूरतमंदों को मुफ्त में दिया जाता है। जिससे हजारों जरूरतमंद फायदा ले चुके हैं तथा नित्य 10 से 15 लोग फायदा ले रहे हैं। अतिंदरपाल सिंह ने बताया कि आने वाले वर्ष 23-24 में क्लब की ओर से की जा रही गतिविधियां में कम से कम 50% की बढ़ोतरी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here