विकास के पक्ष से पिछड़े इलाकों पर फोकस कर करवाए जा रहे हैं विकास कार्य: ब्रम शंकर जिंपा

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार हर उस इलाके पर फोकस कर रही है, जो कि विकास के लिहाज से पिछड़े हैं। उन्होंने कहा कि इन इलाकों को चिन्हित कर यहां पर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं ताकि विकास कार्यो में कहीं भी भेदभाव न हो। वे वार्ड नंबर 15 के मोहल्ला सुंदर नगर में 35 लाख रुपए की लागत से लगे ट्यूबवेल के लोकार्पण व 9 लाख रुपए की लागत से पडऩे वासे सीवरेज के कार्य की शुरुआत करवाने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी व नगर निगम फाइनांस कमेटी के चेयरमैन बलविंदर बिंदी भी मौजूद थे।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वार्ड नंबर 15 के मोहल्ला सुंदर नगर को हमेशा दूसरे राजनीतिक दलों ने वोट बैंक के तौर पर प्रयोग किया और उसके बाद कभी भी इस इलाके की सुध नहीं ली। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत के नेतृत्व में चलने वाली पंजाब सरकार अलग सोच के साथ कार्य करती है और हम वोट बैंक की राजनीति से ऊपर उठकर हर क्षेत्र में विकास की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि आज भी इस इलाके की कई गलियों में सीवरेज नहीं है और पीने के पानी की समस्या से भी इलाका निवासियों को परेशानी आ रही थी।
ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि उन्होंने इलाके की सभी समस्याओं को सुना है और जल्द ही इन समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सीवरेज का कार्य शुरु कर दिया गया है और ट्यूबवेल लगने से पानी की समस्या का भी समाधान हो गया है। इस मौके पर पार्षद चंद्रावती, मुखी राम, सतवंत सिंह सियाण, गंगा प्रसाद, अजीत सिंह लक्की, चंदन लक्की, अमरजोत सैनी के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here