क्लब के लिए चुने गये प्रधान रोटेरियन जरनैल धीर तथा क्लब सचिव संदीप सहगल की ताजपोशी की गई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): रोटरी क्लब होशियारपुर सैंट्रल की ओर से अपने क्लब के साल 2023-24 के लिए चुने गये प्रधान रोटेरियन जरनैल सिंह धीर तथा क्लब सचिव संदीप सहगल की ताजपोशी होटल फाईन-डाईन होशियारपुर में रोटेरियन राजन सैनी पास्ट सहायक गर्वनर की ओर से की गई। समारोह के दौरान साल 2022-23 के प्रधान रोटेरियन भूपिन्दर कुमार जी द्वारा अपने समय के दौरान किये गये समाज सेवा के कार्यों के बारे में जानकारी दी गई। रोटेरियन राजन सैनी पास्ट गर्वनर की ओर से रोटेरियन जरनैल सिंह धीर को रोटरी क्लब का कॉलर पहना के प्रधानगी के पद पर इन्सटाल किया गया। इस अवसर पर रोटेरियन जरनैल सिंह धीर ने सभी साथियों तथा आये हुये शहर के प्रमुख व्यक्तियों को भरोसा दिलाया कि वो अपनी योग्यता से बढ़ कर लोक भलाई के कार्यों में सहयोग करेंगे।  

Advertisements

क्लब सचिव संदीप सहगल ने साल 2023-24 के दौरान क्लब की ओर से समाज भलाई के किये जाने वाले कार्यों की जानकारी दी। समारोह के दौरान 2 नये मैंबरों कुलदीप सिंह पत्ती तथा इंजीनियर रणजीत सिंह को नियुक्त करवाया गया। इस अवसर पर बलविन्दर कुमार ए.एस.आई, सरदार नानक सिंह को उनकी बढ़िया पब्लिक डीलिंग के लिए क्लब की ओर से मोमैंटो तथा शॉल भेंट करके सम्मानित किया गया तथा बढ़िया पब्लिक डीलिंग के लिए उनकी प्रशंसा की गई। समाज सेवक कुलदीप सिंह पत्ती को उनकी समाज के प्रति शानदार सेवाओं के लिए मोमैंटो तथा शॉल भेंट करके सम्मानित किया गया।  

रोटेरियन राजन सैनी द्वारा रोटरी क्लब की ओर से संसार भर में किये जा रहे कार्यों सम्बन्धी जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि रोटरी क्लब ने संसार में पोलियो समाप्त करने के लिए सराहनीय योगदान डाला हैं रोटेरियन हर्षविन्दर सिंह पास्ट डिस्ट्रिक सचिव ने स्टेज सचिव की सेवा बाखूबी निभाई। इस अवसर पर रोटरी क्लब होशियारपुर के सिचव रजिन्दर मोदगिल विशेष तौर पर शामिल हुये। इस अवसर पर सीनियर रोटेरियन दविन्दर कुमार शर्मा, विजय कुमार, अमनदीप सिंह, लाडी चन्देल के इलावा भारी संख्या में शहर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here