मोदी सरकार की तरह पंजाब सरकार भी बाढ़ पीड़ितों का दर्द समझे: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा, जिला उपाध्यक्ष अमरजीत सिंह,जिला ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष तिलकराज चौहान, जिला किसान मोर्चा अध्यक्ष अवतार सिंह डांडिया, कैप्टन पवनजीत, दलजीत सिंह, इंदरप्रीत सिंह आदि ने केंद्र सरकार द्वारा पंजाब के बाढ़ पीड़ितों के लिए जारी किए 218.40 करोड़ के राहत पैकेज के लिए मोदी सरकार का धन्यवाद किया है।

Advertisements

भाजपा जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमेशा सबका साथ सबका विश्वास की बात की है जिसके चलते उत्तर भारत में हुई भारी बारिश से जिस तरह से सारे राज्य चपेट में आये है।केंद्र सरकार ने बिना देरी किए सभी राज्यों को राहत पैकेज जारी किए है।इसी क्रम में पंजाब को भी 218.40 करोड़ की राशि जारी की गई है।

शर्मा ने कहा कि भारी बारिश से पंजाब के कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो जाने से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।ऐसे में पंजाब सरकार को सबसे पहले लोगों की सुरक्षा यकीनी बनाने के लिए काम करना चाहिए।जिसमें कही न कही देरी हुई है।पंजाबियों के खून में सेवा भाव है इस लिए बिना सरकारी मदद के गांवों के लोग पीड़ित लोगों की सेवा में जुटे हुए है जोकि प्रशंसनीय है।

शर्मा ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा चलाए जा रहे राहत कार्यों की तारीफ भी की। शर्मा ने कहा कि मान सरकार केंद्र द्वारा जारी राहत राशि के एक एक पैसे को पीड़ितों तक पहुचाये।इसके साथ साथ किसानों के हुए भारी नुकसान के लिए मुआवजा बिना देरी किए जारी करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here