शिव सेना ने दशहरे में रावण की झांकी में अश्लील गानों पर डांस न करने को लेकर आश्वासन पर श्री रामलीला कमेटी से किया समझौता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना पंजाब होशियारपुर की तरफ से दशहरे में रावण की झांकी में अश्लील गानों पर डांस किया गया। हिन्दू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची एस.एस.पी.साहिब को इस बात पर कार्रवाई करने के लिए दरख़ास्त दी गई थी आज सिटी थाना एस.एच.ओ. संजीवन सिंह जी ने श्री रामलीला कमेटी के प्रधान गोपीचंद कपूर जी को बुलाकर एक समझौता कराया गया। उन्होंने आश्वासन दिया कि आगे से कोई भी रामलीला मंच रामलीला ग्राउंड में किसी भी तरह का कोई भी अश्लील गाना अश्लील डांस नहीं किया जाएगा।

Advertisements

उन्होंने शिवसेना पंजाब होशियारपुर को लिखित रूप में दिया ओर शिवसेना पंजाब कभी भी हिंदूधर्म का अपमान सहन नहीं करेगी। इस मौके पर पंजाब वईस प्रधान हरीश भला, जिला प्रधान राजिन्द्र शिंदा, जिला वाइस प्रधान रवि भटी, जिला सिनियर वाइस प्रधान नंदकिशोर जी ,महिला विंग जिला प्रधान कमलजीत बंगड, सिटी प्रधान महिला विंग सपना, महिला विंग ज़िला बाईस प्रधान हरजीत कौर ,अमन ठेकेदार, सूरज कुमार,रवि कुमार ,टैम्पो जूनियन प्रधान बिला ,चांद कौशल शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here