रयात बाहरा लॉ कॉलेज में छात्रों के लिए ओरिएंटेशन प्रोग्राम का किया आयोजन 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रयात बाहरा लॉ कॉलेज में नए सेशन 2023-24 दौरान दाखिल हुए छात्रों के लिए ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिस में 100 के करीब छात्रों समेत अध्यापकों ने हिस्सा लिया। इस मौके कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ वीके शर्मा ने नए सेशन में दाखिला लेने वाले छात्रों का स्वागत किया। प्रिंसिपल शर्मा ने छात्रों को संबोधन करते हुए कहा कि एलएलबी, जिसे बैचलर ऑफ लेजिस्लेटिव लॉ के नाम से भी जाना जाता है, एक 3 साल या 5 साल की अवधि का अंडरग्रैजुएट लॉ प्रोग्राम है।

Advertisements

बैचलर ऑफ लेजिस्लेटिव लॉ असल में कानून का एक बुनियादी पाठ्यक्रम है जिसमें छात्रों को पेशे में अपनाई जाने वाली कानूनी प्रक्रियाओं के बारे में पढ़ाया जाता है। छात्र को कानूनी मामलों की तार्किक, विश्लेषणात्मक और समालोचनात्मक समझ विकसित करने में मदद करता है और समाज के विधिक, सामाजिक और कानूनी मुद्दों को हल करने के लिए इन कौशलों का उपयोग कैसे करें, इसकी जानकारी दी जाती है।

इस मौके प्रो प्रियंका पुरी ने छात्रों को कॉलेज के नियमों के बारे विस्तृत जानकारी दी। इस मौके रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा और कैंपस डायरेक्टर डॉ चंद्र मोहन ने भी छात्रों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभ  कामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here