रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ हुआ प्री सुब्रतो कप प्रतियोगिता का समापन, गुवाहाटी ने किया खिताब पर कब्जा

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। 52वें केवीएस राष्ट्रीय प्री-सुब्रतो कप अंडर-17 बालक वर्ग टूर्नामेंट का समापन लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में एक रोमांचक समापन समारोह के साथ हुआ। 5 दिन तक चले इस टूर्नामेंट में, देश भर सेकेंद्रीय विद्यालयों के अंडर-17 लडक़ों के 25 क्षेत्रों के 399 प्रतिभाशाली प्रतिभागियों ने अद्वितीय खेल कौशल का प्रदर्शन किया। इस कार्यक्रम में पूर्व आईपीएस, हॉकी ओलंपियन और अर्जुन पुरस्कार विजेता सुरिंदर सिंह सोढ़ी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

Advertisements

एलपीयू के वरिष्ठ डीन डॉ. सौरभ लखनपाल ने विशिष्ट अतिथि के रूप में समारोह की शोभा बढ़ाई। केवीएस चंडीगढ़ संभाग की उपायुक्त प्रीति सेक्सेना ने अपने स्वागत भाषण से जोशीला माहौल तैयार कर दिया। फाइनल मैच के रोमांचक मुकाबले में में गुवाहाटी ने देहरादून को 2-1 के स्कोर से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। एर्नाकुलम के उत्कृष्ट प्रदर्शन ने उन्हें टूर्नामेंट के दूसरे उपविजेता का खिताब दिलाया। एर्नाकुलम के केल्विनथॉमस ने 17 गोल के साथ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार जीता।

मुख्य अतिथि ने गौरवान्वित विजेताओं को उनके समर्पण और कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए सम्मानित किया। छात्रों की सांस्कृतिक प्रतिभा ने उनकी विविध प्रतिभाओं का प्रदर्शन करते हुए उत्सव के माहौल को और भी बढ़ा दिया। दर्शकों को संबोधित करते हुए, मुख्य अतिथि ने छात्रों के जीवन में खेल के महत्व पर जोर दिया और उन्हें शैक्षणिक उत्कृष्टता के साथ-साथ अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया। समापन समारोह पी.सी. द्वारा व्यक्त हार्दिक आभार के साथ संपन्न हुआ। सहायक आयुक्त पीसी तिवारी ने इस भव्य आयोजन को संभव बनाने वाले सभी लोगों को धन्यवाद ज्ञापन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here