सीआरपीएफ ने वृक्षारोपण कर प्रर्यावरण का दिया संदेश

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। 13वी वाहिनी सीआरपीएफ द्वारा प्रर्यावरण संरक्षण का ध्यान रखते हुए वृक्षारोपण का आयोजन किया गया इस अवसर पर सीआरपीएफ के कार्मिकों एवं अधिकारियों द्वारा बढ़-चढ़ कर भाग लिया गया, जिसमें महिला अधिकारियों ने भी अपना योगदान दिया।

Advertisements

इस अवसर पर 13वीं वाहिनी की कमांडेंट कमल सिसोदिया द्वारा यह संदेश दिया गया कि वृक्षारोपण करना सभी के लिए लाभकारी है और इस महान कार्य के द्वारा हम अपने साथ-साथ दूसरों के जीवन की भी रक्षा करते हैं। कमल सिसोदिया द्वारा वहां उपस्थित समस्त कार्मिकों को वृक्षारोपण के प्रति जागरूकता दिलाते हुए उन्हें अधिक से अधिक वृक्ष लगाने हेतु प्रेरित भी किया गया। इसके अतिरिक्त अन्य सामाजिक महत्वपूर्ण विषयों पर भी सिसोदिया द्वारा लोगों को प्रेरित करते हुए एवं अधिक से अधिक संख्या में सुरक्षा बलों में भर्ती होकर देश की रक्षा में अपना योगदान देने की प्रेरणा भी दी गई।

इस कार्यक्रम के आयोजन में 13वीं बटालियन के समस्त कार्मिकों एवं वाहिनी में पदस्थ महिला अधिकारियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और बेहद सफलतापूर्वक वृक्षारोपण के कार्यक्रम का आयोजन किया। इस उपलक्ष्य में प्लाटिंग होम की तरफ से कमाण्डेन्ट, कमल सिसोदिया को मोमेन्टो प्रदान किया गया। इस अवसर पर वाहिनी के निम्नलिखित अधिकारी उपस्थित रहेे।

पी एस निज्जर (द्वितीय कमान अधिकारी),  रिंगजन एंगमो (द्वितीय कमान अधिकारी) कमलेश केस्टवाल (उप कमा), नीलम कनिनवाल(उप कमा), राजेश्वरी देवी (सहा कमा),  राधेश्याम (सहा कमा) व  नवजोत सिंह (सहा कमा)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here