सोनालिका ने नई सोच संस्था के गौ सेवा के कार्यों से प्रभावित होकर भेंट किया ट्रैक्टर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नई सोच संस्था द्वारा लंबे समय से गौ सेवा के बेमिसाल कार्य किए गए हैं जिसमें लावारिस गऊ धन को पकड़कर गौशाला छोड़ना, अपनी गौशाला चलाना तथा नगर निगम व फलाही की सरकारी गौशाला में चारे का प्रबंध आदि करना भी शामिल है। कुछ वर्ष पहले ही नई  सोच संस्था के कामों से प्रभावित होकर शहर के एक बड़े दानी रोहताष जैन ने इस संस्था को एक कैटल कैप्चर लेकर दिया था, जिसकी सहायता से अब तक सैकड़ों लावारिस गऊ धन को पकड़ कर गौशालाओं में भेजा गया।

Advertisements

पिछले कुछ समय से विभिन्न गौशालाओं को चार पहुंचाना तथा पानी पहुंचाने के लिए ट्रैक्टर की कमी महसूस हो रही थी, जिसे देखते हुए संस्था तथा पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद के प्रयासों से सोनालिका द्वारा आज एक ट्रैक्टर भेंट किया गया ताकि गौ सेवा के कार्यों को और अच्छे ढंग से किया जा सके। नई सोच संस्था के संस्थापक अश्विनी गैंद द्वारा सोनालिका के मालिक अमृत सागर मित्तल का धन्यवाद करते हुए कहा गया कि सोनालिका द्वारा शहर में समाज सेवा द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न प्रोजेक्टों से शहर वासियों को काफी लाभ मिलता है।  

एवं शहर में सामाजिक कार्य के लिए काम कर रही संस्थाओं को सहयोग किया जा रहा हैं जिसके लिए वह प्रशंसा के पात्र हैं। इस मौके पर सोनालिका ग्रुप की तरफ से जे.एस. चौहान, अभिनाश कुमार, अतुल शर्मा तथा नई सोच संस्था की तरफ से अशवनी गैंद, सुरेश भाटिया बिट्टू, राजन गुप्ता, मिंटू, अमन सेठी, राजेश शर्मा, हरीश गुप्ता, इंदरजीत सिंह आदि भी उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here