प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घर घर तिरंगा प्रोग्राम से युवाओं में भारी उत्साह: अविनाश राय खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर घर घर तिरंगा के तहत भाजपा स्पोर्ट्स सैल पंजाब की ओर से प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई तिरंगा यात्रा का आयोजन स्थानीय ग्रीन व्यू पार्क से किया गया। इस अवसर पर पूर्व सांसद व हिमाचल प्रदेश के भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने विशेष तौर पर उपस्थित होकर तिरंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज युवाओं को देश के प्रति विशेष तौर से समर्पित होकर कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश की उन्नति में युवाओं का विशेष योगदान रहता है तथा देश के युवा माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के घर घर तिरंगा प्रोग्राम तहत पूरे देश में बढ़ चढ़ कर राष्ट्रीय ध्वज को लेकर यात्राएं निकाल रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी जी देश को िजस तरह उन्नति के मार्ग पर मजबूती से लेकर जा रहे हैं उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश ने हर क्षेत्र में नई उपलब्धियां हासिल की हैं जिसके कारण आज भारत को विश्व मान सम्मान की दृष्टि से देखता है। इस अवसर पर भाजपा स्पोर्ट्स सैल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने कहा कि भारत के युवाओं की मोदी जी पहली पसंद बने हुए हैं उन्होंने कहा कि विपक्षी राजनीतिक पार्टियों के युवा भी मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में अपनी पहली पसंद के रूप में देखते हैं उन्होंने कहा कि घर घर तिरंगा प्रोग्राम के तहत पूरे देश में देश भावना की एक लहर बनी है तथा हर देशवासी तिरंगे को मान सम्मान के साथ घर पर लहरा रहा है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि तिरंगे की आन बान व शान के लिए सभी युवाओं को देश सेवा के लिए आगे आकर काम करना चाहिए। डा. घई ने कहा कि लोकप्रिय प्रधानमंत्री मोदी जी युवाओं के द्वारा एक बार फिर 2024 में देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे विश्व मोदी जी की दूर दृष्टि से प्रभावित होकर आज हर आपदा की घड़ी में भारत की ओर देखता है जिससे भारत का पूरे विश्व में एक महाशक्ति के रूप में प्रभाव पड़ रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को अपने अपने घरों को तिरंगा फहराने का आह्वान करते हुए सेल्फी लेकर सोशल मीडिया में पोस्ट करने की अपील भी की।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष मोहित संधू ने सभी कार्यकर्ताओं का घर घर तिरंगा यात्रा को सफल बनाने में दिए सहयोग के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि 2024 लोकसभा चुनावों में स्पोर्ट्स सैल का हर कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर हर घर में मोदी जी की नीतियों को पहुंचाकर एक बार फिर मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में देखेगा। इस अवसर पर डा. पंकज शर्मा, डा. राजकुमार सैनी, मनोज शर्मा, कुलदीप धामी, रजनीश घई, मानव खन्ना, डा. वशिष्ट कुमार, आजाद कुमार, जसवीर सिंह,मनिंदर अटवाल, सुनील शर्मा, दलजीत सिंह, विकास कुमार, मनी कुमार, रोबिन गोयल, गुरप्रीत, प्रदीप, संजय कुमार, बब्लू कुमार, करनैल सिंह, सोनू निगम, घनश्याम, गुरप्रीत धामी, सतपाल नंबरदार, मोनू, विक्की, वरुण, सुनील चड्ढा आदि सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय, वंदे मातरम के जयघोष करते हुए यात्रा में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here