नगर निगम मेयर इस्तीफा दें या बहुमत साबित करें: कर्मवीर बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ज़िला संघर्ष कमेटी की मीटिंग ज़िला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में हुई जिसमें कहा गया कि नगर-निगम में अल्पमत होने के कारण नगर निगम मेयर इस्तीफा दें या बहुमत साबित करें। कर्मवीर बाली ने कहा कि नगर-निगम कैबिनेट मन्त्री ब्रहमशंकर की प्रतिष्ठा का सवाल बनी हुई है और घबराहट की आहट आते ही उन्हें और पार्षदों को चण्डीगढ़ मुख्यमन्त्री भगवन्त मान के पास जाना पड़ा और उन पर दवाब बनाया गया ताकि और पार्षद साथ न छोड़ जायें।

Advertisements

वैसे भी कांग्रेसी पार्षद  आम आदमी पार्टी का लवादा ओड़कर मेयर बना हुआ है पता नही कब क्या हो जाये। कर्मवीर बाली ने कहा कि मेयर की तानाशाही के कारण सभी पार्षद नाराज़ हुये  बैठे हैं। पार्षदों पर सत्ता का दवाब होने कारण पार्षद समर्थन देने को मजबूर हैं। इसका उदाहरण अनमोल जैन हैं जिन पर 15 लाख की झूठी दरखास्त का डर दिखाकर उन्हें आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए मजबूर होना पड़ा।

यह मन्त्री के दवाब में हुआ है। कर्मवीर बाली ने मुख्यमन्त्री से अपील करते हुये कहा कि लोकतन्त्र की दुहाई देने वाले इसकी पूरी जांच करवायें और लोकतन्त्र बहाल करें। जो भी शामिल हैं उनके चेहरे बेनकाब किये जायें। इस अवसर पर जत्थेदार बलवीर सिंह, नरिन्दर सिंह, निर्मल सिंह, गुड्डू सिंह, हरि मित्तर आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here