नवरात्रों में माता चिंतपूर्णी जी की यात्रा करने से श्रद्धालुओं को मिलता है माता जी का आशीर्वाद: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बंसी नगर वैल्फेयर सोसायटी व रेलवे स्टाफ होशियारपुर की ओर से माता चिंतपूर्णी जी के नवरात्रों के उपलक्ष्य में 19वें वार्षिक भंडारे की शुरुआत भाजपा के पूर्व सांसद व हिमाचल प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कन्या पूजन के साथ स्थानीय रेलवे स्टेशन होशियारपुर में करवाई। इस अवसर पर श्री खन्ना ने कहा कि माता चिंतपूर्णी जी के नवरात्रों में लाखों की संख्या में लोग माता चिंतपूर्णी जी के माथा टेककर माता जी का आशीर्वाद प्राप्त करते हैं तथा श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए लंगर का आयोजन करने का पुण्य प्राप्त होता है। उन्होंने कहा कि नवरात्रों में लंगर लगाने की परंपरा का विशेष महत्व है।

Advertisements

उन्होंने रेलवे स्टाफ व बंसी नगर वैल्फेयर सोसायटी द्वारा रेल से आने वाले यात्रियों के लिए लगाए गए लंगर पर श्रद्धालुओं व नगर वासियों को शुभकामनाएं देते हुए सफाई व पानी के बचाव पर विशेष ध्यान देने के लिए कहा। इस अवसर पर बंसी वैल्फेयर सोसायटी के अध्यक्ष डा. रमन घई ने सभी श्रद्धालुओं को नवरात्रों की बधाई देते श्रद्धालुओं की मंगलमयी यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी तथा उन्होंने मेले के दौरान यात्रियों को रेलवे द्वारा दी जा रही सुविधा के लिए बीआरएम फिरोजपुर व समूह स्टाफ होशियारपुर का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर गोल्डी, बिल्ला, जगदीश मिन्हास, मोहित संधू, हरीश बेदी, लक्की, करम चंद, मोहन, देश राज, प्रदीप कुमार, नीटू, पंडित बकील तिबारी, मोहित तिबारी, नोनी, गौरव बेदी, दीपू मिन्हास, शिव कुमार, गगन, काका, मुनीश पटियाल, अमित पटियाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here