शराब फैक्ट्री: डी.सी. ने एक माह में जांच करवाने का दिया भरोसा, तब तक काम रहेगा बंद

Against-Liquor-Factory-Chawani-Kalan-Hoshiarpur-Punjab

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव छावनी कलां में पंचायती जमीन पर नाजायज तौर पर लग रही शराब फैक्ट्री के शुरु हुए कार्य को रुकवाने के लिए गांव निवासियों के साथ अलग-अलग राजनीतिक एवं सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने जिलाधीश विपुल उज्वल से भेंट की।

Advertisements

इस दौरान प्रतिनिधियों ने जिलाधीश को बताया कि लोगों के विरोध के बावजूद फैक्ट्री निर्माण का कार्य शुरु हो गया, जिसके चलते लोगों में भारी रोष व्याप्त है। उन्होंने कहा कि गत दिवस लोगों को सडक़ पर जाम लगाने को विवश होना पड़ा था तथा उस दौरान प्रशासन ने लोगों को आश्वस्त किया था कि फैक्ट्री लगाने संबंधी लोगों की राय के बिना कोई भी कदम नहीं उठाया जाएगा। मगर प्रशासन के आश्वासन के बावजूद फैक्ट्री का काम चलना तर्कसंगत नहीं है। इस मौके पर गांव निवासियों के साथ जिलाधीश से मिलने पहुंचे आप नेता परमजीत सिंह सचदेवा, संजीव तलवाड़ एवं राजीव वशिष्ट ने कहा कि उन्होंने जिलाधीश से मांग की है कि फैक्ट्री का निर्माण कार्य रोका जाए और इसकी निष्पक्ष जांच करवाकर आरोपी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

इस पर जिलाधीश ने इस संबंधी जांच एक माह में करवाने तथा तब तक फैक्ट्री निर्माण कार्य रोके जाने का भरोसा दिया।

नेताओं ने चेतावनी दी कि अगर प्रशासन द्वारा जनता के भरोसे को तोड़ा गया तो आने वाले समय में यह संघर्ष और तेज हो जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी सरकार एवं प्रशासनिक अधिकारियों की होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here