बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए जिला रेडक्रॉस सोसायटी ने राहत सामग्री की चौथी गाड़ी भेजी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर एवं अध्यक्ष जिला रेड क्रॉस सोसाइटी कोमल मित्तल के नेतृत्व में जिला रेड क्रॉस सोसाइटी होशियारपुर की पूरी टीम लगातार बाढ़ पीड़ितों से मिल रही है और उन्हें उनकी समस्याओं के अनुसार आवश्यक सामग्री उपलब्ध करा रही है। बाढ़ पीड़ितों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए जिला रेड क्रॉस सोसाइटी द्वारा राहत सामग्री की चौथी गाड़ी रवाना की गयी, जिसे सोसाइटी के सचिव मंगेश सूद ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Advertisements

उन्होंने गांव मिआनी और गांव मेहताबपुर में पीड़ितों को ब्रेड, जैम, पानी की बोतलें, दूध, स्वच्छता किट, मुरब्बा, सेनेटरी पैड और गद्दे, ब्रेड, जैम, तेल आदि आवश्यक वस्तुएं प्रदान कीं। सचिव मंगेश सूद ने कहा कि इस कठिन समय में हमें बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कई मित्रों और समर्थकों से ईमेल, फोन कॉल और टेक्स्ट संदेश प्राप्त हुए हैं।

उन्होंने दानदाताओं को हृदय से धन्यवाद दिया और आग्रह किया कि सभी नागरिक इस चुनौतीपूर्ण समय में मदद के लिए आगे आएं, ताकि बाढ़ पीड़ित अपनी दैनिक गतिविधियों को फिर से शुरू कर सकें। उन्होंने कहा कि किसी भी जानकारी के लिए 98153-76340 या 88727-33930 पर संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here