मांगे न मानी तो 14 दिसंबर को हड़ताल होगी : राकेश शर्मा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। यहां पी.एस.ई.वी. इम्पलाइज फैडरेशन (भारद्वाज) की सर्कल कमेटी की बैठक विजय पाल प्रधान की अध्यक्षता में हुई। बैठक में दसूहा, भोगपुर, सबअर्बन व शहरी मंडल के साथ-साथ पी एडं एम मंडल के प्रधान व सचिव भी शामिल हुए। बैठक को संबोधित करते हुए सर्कल सचिव राकेश शर्मा ने कहा कि निगम मैनेजमैंट कर्मचारियों से लगातार खिलवाड़ कर रही है वो कर्मचारी प्रतिनिधियों से बार-बार बैठके करे, उनके हल का भरोसा देते देते, तारीख पर तारीख डालकर मैं न मांनू पर अड़ी हुई है।

Advertisements

पंजाब सरकार की तर्ज पर अपने पे बैंड की बढ़ौतरी को 1 दिसंबर 2011 से लागू करवाने के लिए कर्मचारी प्रयत्नशील है। वर्कचार्ज कर्मचारियों को पक्का करना, 23 वर्षीय लाभ सभी कर्मचारियों को बिना शर्त देना, सरकारी थर्मल प्लांटो को बंद न करना, तरक्की के लिए समय सीमा में छूट देना, मैडीकल पालिसी को सरल करना, नए कर्मचारियों की भर्ती करना, मुख्य मांगों में से एक है। विजय पाल सर्कल प्रधान ने बताया कि 20 दिसंबर को यूनियन के इंक्लाबी साथी भगवान सिंह अनखी की 26वीं बरसी पटियाला में मनाई जाएगी। जिसमें सभी कर्मचारी बढ़-चढक़र भाग लेगे।

इस मौके पर कामरेड अमरजीत सिंह, गुरशरण भट्टी, जरनैल सिंह, अमरीक सिंह, कृष्ण गोपाल, हरजीत, सुरेंद्र सिंह, बलवंत सिंह, चरनजीत शर्मा, गोबिंद सिंह, नरेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here